माफिया अतीक अहमद को जेल ले जाते वक्त कोटा में रुकी गाड़ी, हुआ कुछ ऐसा कि Video हो रहा वायरल

चेतन गुर्जर

30 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 30 2023 9:02 AM)

Atique Ahmad News: उमेश पाल अपहरण कांड में अतीक अहमद को उम्र कैद की सजा होने के बाद उत्तर प्रदेश से उसे गुजरात की साबरमती जेल में ले जाया जा रहा था. रास्ते में गाड़ी के ब्रेक अचानक कोटा के अनंतपुरा थाने में लगते हैं. अतीक वहां पर शौच जाने की बात करता है. शौच […]

Rajasthantak
follow google news

Atique Ahmad News: उमेश पाल अपहरण कांड में अतीक अहमद को उम्र कैद की सजा होने के बाद उत्तर प्रदेश से उसे गुजरात की साबरमती जेल में ले जाया जा रहा था. रास्ते में गाड़ी के ब्रेक अचानक कोटा के अनंतपुरा थाने में लगते हैं. अतीक वहां पर शौच जाने की बात करता है. शौच जाते समय वह आगे-आगे कैमरे की तरफ देखता हुआ अंदर घुसता है. इस दौरान उसने कैमरामेन की तरफ कुछ इशारा भी किया. टॉयलेट के अंदर जाते वक्त पुलिस वाले अतीक से बोलते हैं कि अंदर से कुंडी मत लगाना. अतीक का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

वीडियो के अंदर अतीक अहमद के चेहरे पर डर साफ नजर आ रहा था. इस वीडियो की पुष्टि करने के लिए जब ‘राजस्थान तक’ की टीम ने कोटा के अनंतपुरा थाना अधिकारी से बातचीत की तो उसने यह वीडियो अपने ही थाने का होने की पुष्टि की. उन्होंने बताया कि यह वीडियो अनंतपुरा थाने का ही है. अतीक को थाने के अंदर शौच के लिए ले जाया गया था.

वीडियो में नजर आ रहा है कि अतीक ने टॉयलेट के अंदर घुसते वक्त कैमरामैन को इशारा किया कि मुझे अंदर की तरफ जाना है और इधर का वीडियो बनाओ. जाहिर है कि अतीक सुरक्षित साबरमती पहुंचना चाहता था. शायद अतीक अहमद को यह डर था कि जिस तरह विकास दुबे का कार एक्सीडेंट के बाद एनकाउंटर किया गया उसी तरह कहीं मेरा बाथरूम के अंदर घुसते वक्त ही खेल खत्म नहीं हो जाए. वहीं अतीक के अंदर जाने के बाद पुलिस यह कहती हुई नजर आई कि अंदर से कुंडी मत लगाना. अब अतीक और पुलिस के बीच की इस बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में तस्करों के साथ सांठगांठ के आरोप में DSP सस्पेंड, ऐसे खुल गया पूरा राज! जानें

    follow google newsfollow whatsapp