Pali: बकरियां चराने गई महिला के साथ दिल दहला देने वाली वारदात, आरोपी ने की अजीबोगरीब घटना

Bharat Bhushan

27 May 2023 (अपडेटेड: May 27 2023 3:25 AM)

Pali: पाली जिले के सेंदड़ा थाना क्षेत्र में एक खौफनाक वारदात सामने आई है. जहां सरधना के जंगल में बकरियां चरा रही एक वृद्धा की पत्थरों से वार कर हत्या कर दी गई. इसके बाद आरोपी युवक ने उनके मुंह का मांस नोंच-नोंच कर खा लिया, जिससे उसका पूरा चेहरा खून से लाल हो गया. […]

Pali: खेत में बकरियां चराने गई वृद्धा के साथ दिल दहला देना वाली घटना, आरोपी ने की अजीबोगरीब घटना

Pali: खेत में बकरियां चराने गई वृद्धा के साथ दिल दहला देना वाली घटना, आरोपी ने की अजीबोगरीब घटना

follow google news

Pali: पाली जिले के सेंदड़ा थाना क्षेत्र में एक खौफनाक वारदात सामने आई है. जहां सरधना के जंगल में बकरियां चरा रही एक वृद्धा की पत्थरों से वार कर हत्या कर दी गई. इसके बाद आरोपी युवक ने उनके मुंह का मांस नोंच-नोंच कर खा लिया, जिससे उसका पूरा चेहरा खून से लाल हो गया.

यह भी पढ़ें...

घटना के बाद भागते युवक को ग्रामीणों ने पकड़ पुलिस को सौंप दिया. आरोपी मुंबई निवासी सुरेंद्र हैं, जो नशे का आदी लग रहा है. ग्रामीणों की सहायता से मृतका की बॉडी सेंदड़ा हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाई है.

जंगल में बकरियां चराने गई थी वृद्धा

दरअसल, हमेशा की तरह सराधना गांव निवासी शांति देवी पत्नी नाना काठात जंगल में बकरियां चराने गई थी. खेत से हरी सब्जी लेकर वह घर लौट रही थी. इस दौरान जंगल में एक युवक ने उस पर बड़े पत्थर से हमला कर सिर फोड़ दिया. पत्थर के कई वार से महिला की मौके पर ही मौत हो गई. उसके बाद युवक ने मृतका के चेहरे का मांस नोंच कर खा लिया.

पास से गुजर रहे लोगों ने ग्रामीणों की दी सूचना

उधर से गुजर रहे लोगों ने देखा तो ग्रामीणों को सूचना दी. ग्रामीणों को आता देख आरोपी मौके से भागने लगा जिसे पीछा कर ग्रामीणों ने पकड़ा और सेंदड़ा थाना प्रभारी को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लिया और मृतका की बॉडी सेंदड़ा हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाई.

आरोपी को किया गया गिरफ्तार

मामले में पुलिस ने संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया है. आधार कार्ड के जरिए उसकी पहचान मुम्बई निवासी 24 साल के सुरेंद्र के रूप में हुई है. मृतक ने वृद्धा की निर्मम तरीके से हत्या क्यों की. इसको लेकर पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हैं.

वृद्धा का मुंह पूरी तरह नोंच लिया

वृद्धा की हत्या के बाद आरोपी युवक ने वृद्धा का मुंह पूरी तरह नोंच लिया और उसका मांस खाया, जिससे उसका चेहरा खून से लाल हो गया. बताया जा रहा है कि युवक नशेड़ी प्रवृत्ति का है. आरोपी युवक ने अपनी ही शर्ट को खोलकर मृत वृद्धा का चेहरा ढका. बकरियां चरा रहे लोगों ने बताया चेहरा नोंच कर खा रहा था. कुछ युवक जंगल में बकरियां चरा रहे थे तो यह देखकर वह जोर-जोर से चिल्लाए तो आरोपी भाग गया. जिसे ग्रामीणों ने करीब एक किलोमीटर तक पीछा कर पकड़कर पुलिस को सौंपा. वहीं अभी पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बचती नजर आई.

    follow google newsfollow whatsapp