Nagaur: पार्क में गर्लफ्रेंड के साथ 'चिल्ल' कर रहा था युवक, पीछे से आ गए परिजन..फिर क्या हुआ, देखिए

Kesh Ram

17 May 2024 (अपडेटेड: May 17 2024 12:32 PM)

Nagaur: नागौर में एक युवक को प्रेम करने का चक्कर भारी पड़ गया. इस युवक को प्रेम करने के चक्कर में गुरुवार को जमकर पीटा गया. युवक के पैरो से लेकर चेहरे तक चोट के निशान हैं.

Nagaur

Nagaur

follow google news

Nagaur: नागौर में एक युवक को प्रेम करने का चक्कर भारी पड़ गया. इस युवक को प्रेम करने के चक्कर में गुरुवार को जमकर पीटा गया. युवक के पैरो से लेकर चेहरे तक चोट के निशान हैं. दरअसल, नागौर के बख्तासागर पार्क में बैठे एक युवक व युवती से गंभीर मारपीट व अपहरण का मामला सामने आया है. 

यह भी पढ़ें...

पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है. सामने आया है कि चेनार निवासी ललित एक युवती के साथ नागौर शहर के बख्तासागर पार्क में बैठा था. उसी दौरान युवती के परिवार के लोग वहां पहुंच गए और वहीं पर युवक ललित के साथ मारपीट शुरू कर दी. मारपीट का शिकार हुए युवक ने आरोप लगाया कि करीब 15 मिनट तक मुझे पीटा गया. उसके बाद एक कार में डालकर अपहरण कर लिया और एक खेत में ले गये. 

युवक का आरोप- जमकर की पिटाई

युवक ने आरोप लगाया कि खेत में भी मारपीट की गई फिर बोलेरो गाड़ी के पीछे बांधकर पूरे खेत में घसीटा गया. उसके बाद भी उनका मन नहीं भरा तो एक पेड़ से बांधा और लोहे के सरियों से पैरो पर वार किए. युवक ने आरोप लगाया कि मेरे हाथ में एक कड़ा पहना हुआ था, उस कड़े को निकालकर मुझे पीटा. इसके बाद फिर वापस बख्तासागर तालाब के पार्क के पास लाकर पटक दिया.

पार्क में लोगों ने युवक का देखा 

पार्क में युवक काफी देर तक पड़ा रहा, जहां कुछ युवकों ने देखा तो ललित के पास पहुंचे और उससे जैसे तैसे परिजनों के नंबर लिये और उन्हें फोन किये. इस बीच युवक ललित के परिवार के लोग कोतवाली थाने पहुंच गए और उन्होंने पुलिस युवक के साख अनहोनी को लेकर अवगत कराया. तब तक बख्तासागर पार्क में मौजूद लोगों ने परिवार को सूचना दे दी कि ललित घायल हालत में यहां पड़ा और उसे अस्पताल भी पहुंचाया गया. घायल युवक के दोनों पैरों में चोटे आई है. वहीं पीठ पर डंडों व घसीटने की गंभीर चोटे नजर आ रही है. 

युवती से प्रेम करता है युवक

मामले में कोतवाली पुलिस ने मौका मुआयना किया है. घायल युवक ने बताया कि वो युवती से प्रेम करता है, लेकिन उसके परिवार को ऐतराज है और इसी कारण अपहरण करके मारपीट कर दी गई है. परिवार ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दे दी है और पुलिस जांच कर रही है. इस मामले में कोतवाली थाने के एसआई कुलदीप सिंह व पुलिस टीम अस्पताल पहुंची और युवक से घटना की जानकारी ली, उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, परिजनों ने रिपोर्ट दी है.
 

    follow google newsfollow whatsapp