फेसबुक लाइव आकर बदमाशों ने खुलेआम बोला- 'गुमानपुरा SHO को चाकू मारना है', Video हुआ वायरल

चेतन गुर्जर

25 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 25 2024 6:42 PM)

Rajasthan Crime News: राजस्थान में बदमाशों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बदमाश एसएचओ को चाकू मारने की बात कह रहे हैं.

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan Crime News: राजस्थान के कोटा शहर में शनिवार रात को सोशल मीडिया पर गुमानपुरा SHO को चाकू मारने की बात करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में 4-5 बदमाश आपस में लाइव जुड़े हुए हैं. सबसे पहले एक आवाज आती है, "कि तू मुकदमा करेगा क्या.. उसके बाद एक बदमाश बोलता है कि मुकदमा करना है.. तो गुमानपुरा आजा सीधे सीआई को ही चाकू मारते हैं." गौरतलब है कि हाल ही में गुमानपुरा SHO भूपेंद्र सिंह ने चाकूबाजी के खिलाफ बड़ी कार्रवाइयां की थीं.

यह भी पढ़ें...

वीडियो में सभी बदमाश आपस में गाली गलौज और अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए भी दिखते हैं. कोटा सिटी एसपी अमृता दूहन ने बताया, "यह वीडियो मेरे संज्ञान में अभी आया है. यह वीडियो पुराना बताया जा रहा है जो अब वायरल हुआ है. बदमाशों की पहचान की जा रही है. किसी भी बदमाश को बक्शा नहीं जाएगा और सख्त कार्रवाई की जाएगी."

 

 

कोटा में होती है सबसे ज्यादा चाकू मारने की घटनाएं

पूरे राजस्थान में सबसे ज्यादा अगर कहीं चाकू मारने की घटनाएं होती है तो वह कोटा जिले में ही होती हैं. कोटा चाकूबाजी की घटना में राजस्थान में नंबर वन इसलिए है क्योंकि यहां हर दिन चाकूबाजी की घटनाएं सामने आती है. अब थाना अधिकारी को चाकू मारने की रणनीति बनाते बदमाशों के वीडियो से हड़कंप मच गया है. पुलिस वीडियो की जांच में जुटी हुई है.

    follow google newsfollow whatsapp