गैरमर्द के साथ रह रही विवाहिता ने घट स्थापना की रात किया ऐसा कि सबकी रूह कांप गई

चेतन गुर्जर

23 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 23 2023 8:32 AM)

Murder of young man revealed in Kota: कोटा में एक घर से बदबू आने के बाद मिले युवक के शव के मामले में नया मोड़ आया है. पुलिस का दावा है कि उसने युवक की हत्या मामले में कड़ी-से कड़ी जोड़कर आरोपी तक पहुंच गई है. इसमें पुलिस के लिए सबसे बड़ी चुनौती सड़ी-गली लाश […]

गैरमर्द के साथ रह रही विवाहिता ने घट स्थापना की रात किया ऐसा कि सबकी रुह कांप गई

गैरमर्द के साथ रह रही विवाहिता ने घट स्थापना की रात किया ऐसा कि सबकी रुह कांप गई

follow google news

Murder of young man revealed in Kota: कोटा में एक घर से बदबू आने के बाद मिले युवक के शव के मामले में नया मोड़ आया है. पुलिस का दावा है कि उसने युवक की हत्या मामले में कड़ी-से कड़ी जोड़कर आरोपी तक पहुंच गई है. इसमें पुलिस के लिए सबसे बड़ी चुनौती सड़ी-गली लाश को आईडेंटीफाई करना था. चूंकि युवक का चेहरा पत्थर से कुचला गया था. उसकी शिनाख्तगी के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज, एमपी पुलिस की मदद और आस-पड़ोस के लोगों से बात कर घटनाक्रम तक पहुंच पाई.

यह भी पढ़ें...

ये घटना कोटा के नांता थाना इलाके की है. यहां गणेशपाल स्थित एक बंद मकान में 18 अक्टूबर को बदबू आने लगा. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब मकान का ताला तुड़वाया तो सड़ी-गली लाश मिली. काफी मशक्कत के बाद शव की पहचान रामगंजमंडी निवासी नरेश गुजराती (30) पुत्र जीवन गुजराती के रूप में हुआ.

जांच में सामने आया कि एक महिला भी साथ थी

शुरूआती जांच-पड़तान में सामने आया कि नरेश कोटा में पत्थर तोड़ने का काम करता था. इसने करीब 15 दिन पहले ही वो इस मकान में रहने आया था. उसके साथ एक महिला भी आई थी. महिला भी उसके साथ ही रहती थी. हालांकि लोगों का कहना था कि महिला पिछले कुछ दिनों से दिख नहीं रही थी.

पुलिस की जांच में सामने आई ये बात

पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी खंगाले और पूछताछ तेज की तो पता चला कि महिला मध्य प्रदेश के धार की रहने वाली है जिसका नाम किरण है. पुलिस ने एक टीम धार रवाना की. वहां स्थानीय पुलिस की मदद से महिला पकड़ गई. उसे कोटा लाया गया. यहां पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे हुए.

अश्लील फोटो-वीडियो बना मौत की वजह

महिला ने बताया कि वो पति से दूर नरेश के साथ पिछले कुछ महीनों से लिव-इन रह रही थी. महिला नरेश के साथ शारीरिक संबंध भी बनाती थी. नरेश ने संबंध बनाते वक्त चुपके से फोटो और वीडियो रिकॉर्ड कर लिए. वो उसे ब्लैकमेल करने लगा और ये फोटो-वीडियो उसके पति को भेज दिया. इसपर नाराज महिला ने नवरात्रि के पहले दिन घट स्थापना की रात पत्थर से कुचलकर नरेश की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी किरण अपने पति के पास धार चली गई. जाने से पहले मकान में ताला लगा गई.

बदबू होने से मर्डर का हुआ खुलाया

इधर तीन दिन बाद मकान से तेजी से बदबू आने लगी. आसपड़ोस के लोग परेशान हो गए. मकान मालिक ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने दरवाजा खोला तो शव सड़ी-गली हालत में मिला था.

यह भी पढ़ें:

रिसेप्शनिस्ट को कोचिंग स्टूडेंट से हुआ प्यार, फिर पति के साथ किया ये चौंकाने वाला काम

    follow google newsfollow whatsapp