राजस्थान में प्रेमिका से मिलने गया था प्रेमी, फिर कुछ ऐसा हुआ जो CCTV कैमरे में हो गया रिकॉर्ड

राजस्थान तक

27 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 27 2024 8:12 PM)

आरोपियों का युवक को अस्पताल में स्ट्रैचर पर ले जाने का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है.

Rajasthantak
follow google news

राजस्थान के बालोतरा में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक की पीट -पीटकर हत्या कर देने का दर्दनाक मामला सामने आया है. युवक अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था. आरोपियों ने पहले युवक के साथ बेरहमी से मारपीट की और फिर उसे लहुलुहान हालत में पिकअप गाड़ी में डालकर अस्पताल पहुंंच गए.

यह भी पढ़ें...

मामला बालोतरा जिले के सिणधरी थाना क्षेत्र के कोशलू गांव का है. पुलिस की प्रारंभिक जांच पड़ताल में सामने आया है कि युवक का किसी युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवक उसी युवती से मिलने के लिए गया था. पकड़े जाने पर 7-8 लोगों ने उसके साथ बेरहमी से मारपीट कर दी.

 

 

तेल के कुएं पर काम करता था युवक

पुलिस के मुताबिक, बाटाडू गांव के मानानियों की ढाणी निवासी 25 वर्षीय युवक मगाराम पुत्र हनुमान राम कोशलू गांव में तेल के कुएं (ऑयल वेलपेड) पर काम करता था. बीती रात को युवक कोशलू गांव में ढाणियों के पास गया था. इसी दौरान 7-8 युवकों ने उसे पकड़कर लाठी-डंडों ने बेरहमी से मारपीट कर दी. गंभीर मारपीट के चलते युवक लहुलुहान हो गया. मरने के डर से आरोपियों ने युवक को पिकअप में डाला और सिणधरी अस्पताल में छोड़कर फरार हो गए.

डीएसपी और पुलिस दल मौके पर पहुंचा

जैसे ही इसकी सूचना पुलिस को मिली तो सिणधरी थानाधिकारी मय जाब्ता और बालोतरा डीएसपी नीरज कुमारी शर्मा अस्पताल पहुंचे. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. 

लव अफेयर के चलते की मारपीट

सिणधरी थानाधिकारी सुरेश कुमार के मुताबिक, पुलिस की प्राथमिक पड़ताल में सामने आया है कि लव अफेयर के चलते 7-8 लोगों ने युवक के साथ लाठी डंडों से मारपीट की, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर मौका मुआयना किया है. पुलिस और एफएसएल की टीमें साक्ष्य जुटा रही हैं. वहीं टीमें गठित कर पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

सामने आया CCTV फुटेज

युवक के साथ मारपीट के बाद आरोपी उसे पिकअप गाड़ी में डालकर अस्पताल लेकर पहुंचे. आरोपियों का युवक को अस्पताल में स्ट्रैचर पर ले जाने का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. फिलहाल पुलिस आरोपी युवकों के परिजनों से पूछताछ कर रही है.

    follow google newsfollow whatsapp