कोटा: 9 दिन से लापता कोचिंग छात्र के मामले में बड़ा अपडेट, गंध पाकर उस तक पहुंच पाई टीम

राजस्थान तक

19 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 19 2024 11:52 PM)

एमपी के ब्यावर का रहने वाला रचित 11 फरवरी को टेस्ट देने के लिए कोटा के महावीर नगर में स्थित अपने हॉस्टल से निकला था. 12 फरवरी को उसका बैग, चाकू और रस्सी गडरिया महादेव मंदिर के पास मिला था.

Rajasthantak
follow google news

कोटा में रहकर JEE की तैयारी करने वाले कोचिंग छात्र रचित के लापता होने के 9 दिन बाद बड़ा अपडेट सामने आया है. रचित का शव गरडिया महादेव मंदिर इलाके में पहाड़ी और पेड़ के बीच फंसा हुआ देखा गया है. पिछले 9 दिनों से रचित को पुलिस को पुलिस के करीब 60 जवान और निगम की टीम ढूंढ रही थी. रचित के परिवार के लोग भी टीम के साथ उसे ढूंढने में लगे थे. सोमवार को दुर्गंध आने के बाद जब लोग उस तरफ बढ़े तो रचित का शव दिखाई दिया. 

यह भी पढ़ें...

जहां रचित (16) का बैग, चप्पल, रस्सी, चाकू मिला था वहां से कुछ दूरी पर ही उसका शव चट्टान से नीचे पेड़ और चट्‌टान के बीच फंसा हुआ मिला है. शव पुराना होने से इतना फूल गया था उसे निकालने में काफी मुश्किल हुआ. उसे निकालने के लिए एसडीआरएफ की टीम को बुलाना पड़ा. निकालकर तुरंत पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. 

मध्य प्रदेश के ब्यावर के रहने वाले रचित पिछले एक साल से कोटा में रहकर जेईई की तैयारी कर रहा था. वो कोटा के महावीर नगर प्रथम इलाके में हॉस्टल में रहता था. वो रविवार को दोपहर में हॉस्टल से टेस्ट देने निकला था. उसका बैग और उसके पास पड़ा दूसरा सामान गडरिया महादेव मंदिर के पास मिला. मंदिर सीसीटीवी खंगाला गया तो वो टिकट खड़की पर टिकट परचेज करते हुए देखा गया. उसके लापता होने के बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने अभियान चलाया. पास बहने वाली चंबल नदी से सेकर जंगल के हर इलाके को छान मारा गया, लेकिन उसका शव मंदिर के पास ही मिला.  

    follow google newsfollow whatsapp