नागौर: महिला टीचर से प्रिंसिपल ने की शर्मनाक हरकत, जिससे शिकायत की उसी ने की गंदी डिमांड!

Kesh Ram

• 03:16 PM • 28 Sep 2023

Principal did shameful act with female teacher: नागौर (Nagaur News) के एक सरकारी स्कूल में शर्मनाक मामला सामने आया है. एक महिला पीटीआई टीचर (PTI Teacher) ने प्रिंसपल, डीईओ और एडीईओ पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला टीचर का आरोप है कि स्कूल का प्रिंसिपल उसे अक्सर किसी न किसी बहाने से कमरे में बुलाकर […]

नागौर: महिला टीचर से प्रिंसिपल ने की शर्मनाक हरकत, जिससे शिकायत की उसी ने की गंदी डिमांड!

नागौर: महिला टीचर से प्रिंसिपल ने की शर्मनाक हरकत, जिससे शिकायत की उसी ने की गंदी डिमांड!

follow google news

Principal did shameful act with female teacher: नागौर (Nagaur News) के एक सरकारी स्कूल में शर्मनाक मामला सामने आया है. एक महिला पीटीआई टीचर (PTI Teacher) ने प्रिंसपल, डीईओ और एडीईओ पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला टीचर का आरोप है कि स्कूल का प्रिंसिपल उसे अक्सर किसी न किसी बहाने से कमरे में बुलाकर अश्लील इशारे और डिमांड करता था.

यह भी पढ़ें...

महिला टीचर ने जब डीईओ और एडीईओ से इसकी शिकायत की तो उन्होंने भी कार्रवाई करने के एवज में उससे अश्लील फेवर मांगा. महिला टीचर ने प्रिंसिपल, डीईओ और एडीईओ के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है.

ये है पूरा मामला

नागौर शहर के एक सरकारी स्कूल में पदस्थ महिला पीटीआई टीचर ने प्रिंसिपल पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पुलिस के मुताबिक महिला सरकारी स्कूल में शारीरिक प्रशिक्षण अनुदेशक पद पर है. जबसे उसने स्कूल में ड्यूटी ज्वाइन किया तभी से स्कूल के प्रिंसिपल ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया.

प्रिंसिपल करता था गंदे इशारे

पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि प्रिंसिपल अश्लील इशारे करके उसे आधे-आधे घंटे तक अपने सामने बैठाए रखता है. 25 जुलाई को उसे इंटर्नशिप का चार्ज देने के बहाने अपने कक्ष में बुलाया. जब वह गई तो अश्लील प्रस्ताव देकर उसे गलत रूप से छूने की कोशिश की. प्रिंसिपल ने पीड़िता से टाइट सलवार-सूट पहनकर आने की डिमांड की. उसने ये भी कहा कि साड़ी पहनकर आया करे ताकि पेट दिखे.

डीईओ और एडीईओ ने भी की गंदी डिमांड

इधर पीड़िता ने शिक्षा विभाग में प्रिंसिपल की शिकायत की. इसकी जांच एडीईओ को दी गई. 13 सितंबर को एडीईओ स्कूल में आए और आरोपी से बात की. इसके बाद पीड़िता को लाइब्रेरी में अश्लील प्रस्ताव दिया. बोले- मेरी बात मान लोगी तो प्रिंसिपल को निलंबित करवा दूंगा. विरोध किया तो जांच झूठी साबित कर दूंगा. इधर पीड़िता ने इसकी शिकायत जब डीईओ से की तो उन्होंने भी प्रिंसिपल का कहना मानने की बात कहते हुए अस्मत की डिमांड की.

यह भी पढ़ें: मंत्री महेश जोशी के बेटे की बढ़ीं मुश्किलें! दुष्कर्म मामले में रोहित को सुप्रीम कोर्ट ने दिया नोटिस

    follow google newsfollow whatsapp