धौलपुर में नाबालिग लड़की के साथ महिला ने होटल में छेड़छाड़ कर की ये अश्लील हरकत!

Umesh Mishra

• 03:32 PM • 21 Dec 2023

Woman molested girl: पीड़िता के परिजनों ने आरोपी महिला के खिलाफ पुलिस थाना मामला दर्ज कराया. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया.

धौलपुर में नाबालिग लड़की के साथ महिला ने होटल में छेड़छाड़ कर की ये अश्लील हरकत!

धौलपुर में नाबालिग लड़की के साथ महिला ने होटल में छेड़छाड़ कर की ये अश्लील हरकत!

follow google news

Woman molested girl: राजस्थान के धौलपुर (dholpur news) जिले में एक महिला द्वारा एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ कर अनैतिक सम्बन्ध बनाने का मामला सामने आया है. आरोप है कि महिला नाबालिग को बहला फुसला कर होटल में ले जाती थी और उसके साथ जबरन सैक्सुअल हरेसमेंट की घटना को अंजाम दे रही थी.

यह भी पढ़ें...

पीड़िता के परिजनों ने आरोपी महिला के खिलाफ पुलिस थाना मामला दर्ज कराया. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने महिला को जेल भेज दिया है.

जिले की महिला पुलिस थाना में 17 वर्षीय नाबालिग लड़की के परिजनों ने रिपोर्ट में बताया है कि धौलपुर की रहने वाली एक 32 वर्षीय नामजद महिला उसकी नाबालिग पुत्री को फुसला कर अपने साथ ले जाती थी. महिला नाबालिग को एक निजी होटल में ले जाकर उससे छेड़छाड़ कर अनैतिक अश्लील संबंध बनाना चाहती थी. जिसका पीड़िता के परिजनों को पता चल गया.

महिला रास्ते में रोककर करती थी छेड़छाड़

परिजनों के मना करने के बावजूद भी आरोपी महिला पीड़िता को रास्ते में रोककर जबरन छेड़छाड़ कर रही थी. महिला की हरकतों से परेशान होकर परिजनों ने उसके खिलाफ छेड़छाड़,सैक्सुअल हरेसमेंट और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर अनुसंधान के दौरान महिला को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने महिला को जेल भेज दिया है.

    follow google newsfollow whatsapp