डीडवाना में जघन्य हत्याकांड, दलित समाज के 3 युवकों को रौंदा, 1 की मौत, जिंदगी-मौत के बीच झूल रहा घायल

राजस्थान तक

• 06:48 AM • 29 Aug 2023

Vehicle ran over three Dalit youths in Didwana: डीडवाना-कुचामन जिले में एक और जगह हत्याकांड (murder case) का मामला सामने आया है. जिसमें बाइक पर सवार तीन युवकों पर गाड़ी चढ़ाकर 2 युवक की हत्या कर दी गई है. जबकि एक व्यक्ति जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है. दोनों ही मृतक दलित समाज […]

Rajasthantak
follow google news

Vehicle ran over three Dalit youths in Didwana: डीडवाना-कुचामन जिले में एक और जगह हत्याकांड (murder case) का मामला सामने आया है. जिसमें बाइक पर सवार तीन युवकों पर गाड़ी चढ़ाकर 2 युवक की हत्या कर दी गई है. जबकि एक व्यक्ति जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है. दोनों ही मृतक दलित समाज के बताए जा रहे है. संभावना जताई जा रही है कि एक कहासुनी के बाद बाइक सवार का पीछा कर उन्हें कुचलकर मार डाला गया और मृतकों के हाथ-पैर पूरी तरह से तोड़ दिए गए. घायल को जयपुर (jaipur news) रैफर कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, घटना जिले के राणासर के पास हनुमानगढ़-किशनगढ़ मेगा हाइवे की है. जहां किसान नगर में देर रात अज्ञात लोगों ने वाहनों की टक्कर से 3 बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी. घटना की जानकारी मिलते ही कुचामन सीआई सुरेश कुमार मय जाब्ता मौके पर पहुंचे. इधर, उच्च अधिकारियों को सूचना देने के बाद देर रात डीडवाना जिले के एसपी प्रवीण नायक, सीओ विकास भी घटना स्थल पर पहुंचे.

जब पुलिस मौके पर पहुंची तो हाइवे किनारे जहां दो मृतकों के शव मिट्टी में पड़े थे और बाइक दुर्घटनाग्रस्त पड़ी थी. मृतकों की पहचान मकराना थाना क्षेत्र के बिदियाद गांव निवासी राजू पुत्र बाबुलाल और चुनीलाल पुत्र नवरतनमल के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार बाइक सवार तीन युवक मौलासर में चल रहे मेले से वापस लौट रहे थे. इस दौरान राणासर के पास बोलेरो कैम्पर सहित एक अन्य वाहन सवार बदमाशों ने बाइक को टक्कर मार दी. जानकारी के अनुसार पुलिस की ओर से रात को सर्च ऑपरेशन चलाया गया, लेकिन आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा है. ग्रामीणों ने बताया कि हाइवे पर 2 बड़ी गाड़ियां तेजी से बार-बार एक ही जगह घूमती नजर आई. वहीं, पुलिस ने अज्ञात बदमाशों और वाहनों की तलाश के लिए अलर्ट जारी कर छानबीन शुरू कर दी.

इनपुटः मोहम्मद हनीफ, राजस्थान तक

यह भी पढ़ेंः CID में हुआ सलेक्शन और कर लिया सुसाइड, IAS बनना चाहती थी 22 वर्षीय छात्रा, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

 

    follow google newsfollow whatsapp