लव लाइफ में रोड़ा बन रहे पति की पत्नी ने की हत्या! 2 बच्चों की मां है महिला, एक साल से चल रहा है प्रेम संबंध

Gulam Nabi

12 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 12 2023 5:00 AM)

Hanumangarh News: हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा कस्बे में अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहे पति को उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी व एक अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया. पत्नी ने अपने प्रेमी व उसके दोस्त के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी थी. पुलिस ने इस सनसनीखेज मामले […]

Rajasthantak
follow google news

Hanumangarh News: हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा कस्बे में अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहे पति को उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी व एक अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया. पत्नी ने अपने प्रेमी व उसके दोस्त के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी थी. पुलिस ने इस सनसनीखेज मामले का खुलासा करते हुए हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी समेत कुल तीन जनों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी और बाद में शव को घर के पास ही सड़क पर फेंक दिया था.

यह भी पढ़ें...

अवैध संबंधों का खामियाजा पति राजू निवासी वार्ड 34 को जान देकर चुकाना पड़ा. हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा मंड़ी से एक ऐसा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है. पत्नी और प्रेमी ने मिलकर पति के खिलाफ एक खौफनाक साजिश रच डाली.

जहां एक पत्नी ने अपने प्रेमी व उसके दोस्त के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. पुलिस ने इस सनसनीखेज मामले का खुलासा करते हुए हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी समेत कुल तीन जनों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी और बाद में शव को घर के पास ही सड़क पर फेंक दिया था.

डिप्टी एसपी सुश्री पूनम चौहान के निर्देशन व थाना अधिकारी विजय मीणा के सुपरविजन से इस मामले को त्वरित गति से सुलझाने में विशेष भूमिका रही. पुलिस ने मामले में अनुसंधान करते हुए मृतक की पत्नी आशा बाई(26), प्रेमी दीपक उर्फ दीपू पुत्र देशराज(22) दीपक के दोस्त विकास पुत्र जयसिंह(20) को गिरफ्तार कर लिया है.

पीलीबंगा थानाप्रभारी विजय कुमार मीणा ने बताया कि 8 जनवरी 2023 को मृतक के चचरे भाई सुनील कुमार ने थाने में रिपोर्ट दी कि उसके भाई राजू की मृत्यु हो चुकी है लेकिन उसके गले पर रस्सी के निशान है, जिससे प्रतीत होता है कि ये एक हत्या है, इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. मौके पर जाकर देखा तो राजू के गले मे रस्सी के निशान थे और जीभ कटी हुई थी. मुंह से कान से खून व झाग आये हुए थे, जिसके चलते पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया तो उसमें साफ हो गया कि राजू की हत्या की गई है और इस पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज मार जांच शुरू की.

उच्चाधिकारियों के निर्देशन में एक टीम का गठन किया. इस टीम ने बारीकी से तहकीकात की तो इस मामले में मृतक की पत्नी आशा बाई, उसका प्रेमी दीपक उर्फ दीपू व एक हायर किये गए व्यक्ति विकास समेत कुल तीन आरोपी गिरफ्तार किए गए, जिनसे पुलिस अभी पूछताछ कर रही है कि उन्होंने किस प्रकार हत्या की और किस तरह से प्लानिंग की. इन्हें रिमांड पर लेकर गहन पूछताछ की जाएगी और जो तथ्य सामने आएंगे वो बाद में बताए जाएंगे.

एक साल से थे अवैध सम्बन्ध
पुलिस अधिकारी विजय मीणा ने बताया कि आरोपी आशा और उसके प्रेमी दीपक के बीच करीब एक साल से अवैध संबंध थे. ये दोनों आपसी रिश्तेदारी में ही थे और किसी शादी समारोह में इनकी मुलाकात हुई थी. आरोपी आशा अपने पति की मार व प्रताड़ना से परेशान थी, जिसके चलते आशा व दीपक के सम्बन्ध बन गए और बाद में इन दोनों ने राजू को रास्ते से हटाने की प्लानिंग की. मृतक के दो बच्चे हैं, वहीं आशा का प्रेमी दीपक अविवाहित है. पुलिस अभी इन आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है.

बांसवाड़ा: ग्रामीण ने पत्थर मारा तो पैंथर ने किया अटैक, Video आया सामने

    follow google newsfollow whatsapp