Gogamedi Murder Case: गोगामेड़ी की तीसरी पत्नी का बड़ा खुलासा, बोली- ‘अक्सर घर में होती थी लॉरेंस की बात’

राजस्थान तक

• 09:33 AM • 10 Dec 2023

Gogamedi Murder Case: लॉरेंस विश्नोई का नाम सामने आने पर सपना सोनी ने बताया कि घर में अक्सर लॉरेंस विश्नोई का नाम सुनाई देता था,

Gogamedi Murder Case: गोगामेड़ी की तीसरी पत्नी का बड़ा खुलासा, बोली- 'अक्सर घर में होती थी लॉरेंस की बात'

Gogamedi Murder Case: गोगामेड़ी की तीसरी पत्नी का बड़ा खुलासा, बोली- 'अक्सर घर में होती थी लॉरेंस की बात'

follow google news

Gogamedi Murder Case: राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव गोगामेड़ी (Sukhdev Singh Gogamedi) के हत्यारों को 5 दिन बाद पुलिस ने आख़िरकार गिरफ्तार कर लिया है. शूटर्स के गिरफ्तार होने के बाद सुखदेव की तीसरी पत्नी होने का दावा करने वाले सपना सोनी ने राजस्थान तक से बातचीत में कहा कि 5 दिन का वक़्त लगा और यह 5 दिन बहुत मुश्किल से निकले हैं. अब पुलिस ने मारने वाले आरोपियों तो पकड़ लिया लेकिन मरवाया किसने है और क्यों? यह पता लगना चाहिए. वहीं जिन्हें पुलिस ने पकड़ा है उन्हें इतना पुलिस टॉर्चर करें और उन्हें फांसी की सजा देकर न्याय दिलाएं.

यह भी पढ़ें...

लॉरेंस विश्नोई का नाम सामने आने पर सपना सोनी ने बताया कि घर में अक्सर लॉरेंस विश्नोई का नाम सुनाई देता था, लेकिन जब उन्होंने सुखदेव गोगामेड़ी से लॉरेंस की दुश्मनी को लेकर पूछा तब पता चला कि लॉरेंस से उनकी कोई दुश्मनी नहीं है. जमीन की खरीद फरोख्त को लेकर कई बार विवाद जरूर हुए जो उन्हें पता थे. वहीं पुलिस का संदेह सपना सोनी पर भी जा रहा है इसको लेकर उन्होंने कहा कि पुलिस ने उनसे जरूर पूछताछ की लेकिन उन्हें पर संदेह क्यों होगा वह तो इसी घर में मौजूद थी.

तीनों पत्नियों का बराबर का हक जरूर है

इसके आलावा सपना सोनी का कहना है कि भले ही मैं राजपूत समाज की नहीं हुई लेकिन अन्याय किसी बहन बेटी पर नहीं होना चाहिए, क्योंकि मेरी मदद के नाम पर उनके साथ भेदभाव हो रहा है. उन्होंने कहा कि तीनों पत्नियों का बराबर का हक जरूर है लेकिन मैं सिर्फ न्याय की मांग करती हूं.

यह भी पढ़ें: Sukhdev Singh Gogamedi मर्डर केस में शामिल दोनों शूटर्स गिरफ्तार, पुलिस को गुमराह करने के लिए मनाली पहुंचे

    follow google newsfollow whatsapp