धौलपुरः दो पक्षों में जमीन विवाद, बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, डर के साये में पीड़ित परिवार

Umesh Mishra

• 03:10 PM • 04 Jun 2023

Firing In Dholpur: धौलपुर में जमीनी विवाद को लेकर फायरिंग का मामला सामने आया है. पीड़ित के घर पर करीब दो दर्जन राउंड फायरिंग हुई. जिसके चलते 2 पशु घायल होने के साथ ही घर के बाहर खड़ी जीप क्षतिग्रस्त हो गई. वारदात के बाद पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है. यह वारदात जिले […]

Rajasthantak
follow google news

Firing In Dholpur: धौलपुर में जमीनी विवाद को लेकर फायरिंग का मामला सामने आया है. पीड़ित के घर पर करीब दो दर्जन राउंड फायरिंग हुई. जिसके चलते 2 पशु घायल होने के साथ ही घर के बाहर खड़ी जीप क्षतिग्रस्त हो गई. वारदात के बाद पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है.

यह भी पढ़ें...

यह वारदात जिले के कंचनपुर थाना इलाके की है. जहां गांव लालोनी में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में तनातनी हो गई. इस दौरान करीब 10 लोगों ने घर पर फायरिंग कर दी. फायरिंग से गांव में दहशत फैल गई. हमलावर करीब दो दर्जन राउंड फायरिंग कर फरार हो गए.

गोली लगने से एक भैंस घायल हो गई और घर के बाहर खड़ी जीप क्षतिग्रस्त हो गई. फायरिंग की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने खाली कारतूस बरामद किए और हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

पैसे नहीं देने पर जान से मारने की दी धमकी
घटनाक्रम के बाद पीड़ित दीनानाथ पुत्र विद्याराम गुर्जर ने पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया कि गांव के ही समंदर गुर्जर से पुराना जमीन का विवाद चला आ रहा है. जिसको लेकर आरोपी पक्ष ने पीड़ित पक्ष से 1.50 लाख रुपए देने की मांग की. पीड़ित पक्ष ने जब मना कर दिया तो आरोपी पक्ष ने फायरिंग कर दी. साथ ही पीड़ित पक्ष को जान से मारने की धमकी दी गई. जिसके बाद से पीड़ित पक्ष का परिवार डर के साए में है.

    follow google newsfollow whatsapp