अलवर में सामने आई 3 पुलिसकर्मियों की घिनौनी हरकत, नाबालिग को डरा-धमकाकर करते थे गैंगरेप

Santosh Sharma

• 09:53 AM • 24 Dec 2023

Alwar Crime News: राजस्थान के अलवर में 3 पुलिसकर्मियों द्वारा एक नाबालिग के साथ घिनौनी हरकत करने का मामला सामने आया है.

अलवर में सामने आई 3 पुलिसकर्मियों की घिनौनी हरकत, नाबालिग को डरा-धमकाकर करते थे गैंगरेप

अलवर में सामने आई 3 पुलिसकर्मियों की घिनौनी हरकत, नाबालिग को डरा-धमकाकर करते थे गैंगरेप

follow google news

Alwar Crime News: राजस्थान (Rajasthan) के अलवर जिले में 3 पुलिसकर्मियों की एक घिनौनी हरकत सामने आई है. उन पर एक नाबालिग से गैंगरेप करने का आरोप लगा है. वारदात सामने आने के बाद इलाके में लोगों का गुस्सा भी फूट पड़ा है. हालांकि तीनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट व सामूहिक दुष्कर्म को लेकर मामला दर्ज हो गया है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, अलवर जिले के रैणी थाना में नाबालिग पीड़िता की मां ने 3 पुलिसकर्मियों पर गैंगरैप और अन्य धाराओं में मामला दर्ज करवाया है. उसने रिपोर्ट में बताया कि उसकी नाबालिक पुत्री से रैणी थाने में तैनात कांस्टेबल मानसिंह जाट,अविनाश और वर्तमान में मालाखेड़ा थाने में पोस्टेड कांस्टेबल राजू पिछले 2 साल से दुष्कर्म कर रहे हैं. राजू पहले राजगढ़ डीएसपी कार्यालय में पोस्टेड था. तब वह रैणी क्षेत्र में आता जाता रहता था. रैणी थाना राजगढ़ डीएसपी के कार्यक्षेत्र में आता है.

भाई को आर्म्स एक्ट में फंसाने की धमकी देकर करते थे गैंगरेप

पीड़िता की मां ने रिपोर्ट में बताया कि कांस्टेबल अविनाश ने उसकी बेटी को धमकी देते हुए कहा कि तेरे भाई को आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार कर जेल भेज देंगे जिससे वह डर गई. एक वर्ष पहले कांस्टेबल अविनाश अलवर में उसकी बेटी के कमरे पर गया. उसकी बेटी अलवर में पढ़ती थी और उस समय वह नाबालिग थी. वह बेटी को डरा धमका कर दूसरे कमरे पर ले गया जहां उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया. पिछले माह भी एक कांस्टेबल उसके घर गया. उस समय पीड़िता के परिजन खेत पर काम करने गए हुए थे. पुलिसकर्मी नाबालिग को घसीटकर पिछले कमरे में ले गया और दुष्कर्म किया. तीनों आरोपी सिपाही पिछले 2 साल से लगातार उसके साथ दुष्कर्म कर रहे हैं.

तीनों पुलिसकर्मियों को किया गया लाइन हाजिर

अलवर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तेजपाल सिंह ने बताया कि पीड़िता उनके सामने पेश हुई थी. तथ्यों के आधार पर 3 पुलिसकर्मियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है. मामले की जांच राजगढ़ पुलिस उपाध्यक्ष उदय सिंह मीणा को सौंपी गई है. तीनों आरोपियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें: पूर्व MLA पर नाबालिग बच्चियां मांगने का आरोप, अब रेप केस में कोर्ट ने लगाई गिरफ्तारी पर रोक

    follow google newsfollow whatsapp