अलवर में 2 नाबालिग बहनों से गैंगरेप, बड़ी बहन हुई गर्भवती तो परिवार के उड़े होश!

Santosh Sharma

• 04:21 PM • 30 Jul 2023

Alwar Crime News: राजस्थान (Rajasthan News) के अलवर (Alwar) जिले में 2 नाबालिग बहनों से गैंगरेप होने का मामला सामने आया है. जब बड़ी बहन गर्भवती हुई तो सच्चाई जानकर परिजनों के होश उड़ गए. गौरतलब है कि दोनों बहनें अपने परिवार के साथ फार्म हाउस पर काम करती थीं. और आरोपी भी फार्म हाउस […]

अलवर में 2 नाबालिग बहनों से गैंगरेप, बड़ी बहन हुई गर्भवती तो परिवार के उड़े होश!

अलवर में 2 नाबालिग बहनों से गैंगरेप, बड़ी बहन हुई गर्भवती तो परिवार के उड़े होश!

follow google news

Alwar Crime News: राजस्थान (Rajasthan News) के अलवर (Alwar) जिले में 2 नाबालिग बहनों से गैंगरेप होने का मामला सामने आया है. जब बड़ी बहन गर्भवती हुई तो सच्चाई जानकर परिजनों के होश उड़ गए. गौरतलब है कि दोनों बहनें अपने परिवार के साथ फार्म हाउस पर काम करती थीं. और आरोपी भी फार्म हाउस पर ही रहते थे. आरोप है कि पीड़िता के साथ आरोपी युवक डेढ़ साल से रेप कर रहे थे.

यह भी पढ़ें...

प्रशिक्षु आईपीएस अमित जैन ने बताया कि इस संबंध में गैंगरेप और पोक्सो एक्ट की धाराओं मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. दोनों नाबालिग बहनों का मेडिकल करा लिया गया है और बयान दर्ज किए जा रहे हैं. वहीं पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

फार्महाउस पर काम करता है परिवार

अलवर शहर से 7 किलोमीटर दूर एनईबी थाना क्षेत्र में एक फार्महाउस पर कई परिवार काम करते हैं. इनमें से एक परिवार यहां काफी लंबे समय से रह रहा है. इस परिवार की दो नाबालिग लड़कियों के साथ गैंगरेप हुआ है. इनमें से बड़ी लड़की गर्भवती हो गई है. दोनों की उम्र 15 साल और 11 साल है. पीड़िता के पिता दूध बेचने समेत पशुओं के चारे वगैरह का काम करते हैं. जबकि दोनों बच्चियां बकरी चराने का काम करती हैं.

7.5 महीने की गर्भवती है पीड़िता

पीड़िता के पिता ने बताया- जब वह 2 दिन पहले दूध देकर घर आया तो उसकी बड़ी बेटी खाट पर लेटी हुई थी. उसका पेट फूला हुआ देखा तो बेटी से इस बारे में पूछा लेकिन उसने कुछ भी बताने से मना कर दिया. कुछ डाउट होने पर वह उसे लेकर नर्स के पास गए जहां पता चला कि वह 7.5 महीने की गर्भवती है. यह जानकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. इसके बाद पीड़ित लड़की ने सारा घटनाक्रम बता दिया और पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया गया. पीड़िता के पिता ने बताया कि जब आरोपी को इस बात का उलाहना दिया तो उन्होंने 2 लाख रुपये का लालच देकर राजीनामा करने का दबाव डाला लेकिन उन्होंने राजीनामा नहीं किया.

डेढ़ साल से दुष्कर्म कर रहे थे दोनों आरोपी युवक

गर्भवती हुई पीड़िता ने बताया कि फार्म हाउस पर सप्पि निवासी करेड़ा और सुभान मेव निवासी केमाला भी रहते हैं. सप्पी फॉर्म हाउस पर खेत जुताई का काम करता था जबकि सुभान पास ही बकरी चराने का काम करता था. इसी फार्म हाउस पर पिता की अनुपस्थिति का फायदा उठाकर उससे करीब डेढ़ साल से दुष्कर्म किया जा रहा था. उसके गर्भवती होने के बाद उसकी 11 वर्षीय छोटी बहन के साथ भी दुष्कर्म किया. जब दोनों इसका विरोध करती तो आरोपियों ने धमकी दी कि अगर घर पर बताया तो दोनों को मार देंगे. इस वजह से दोनों लड़कियों ने अपने पिताजी को कुछ भी नहीं बताया.

यह भी पढ़ें: ससुराल पहुंची थी विवाहिता, पति करना चाहता था दूसरी शादी, मामले में आया चौंकाने वाला मोड 

    follow google newsfollow whatsapp