धौलपुर के युवक ने करवा दी राजस्थान की बदनामी, हरिद्वार से जॉब के लिए लड़की को बुलाया फिर...

Umesh Mishra

25 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 25 2024 1:07 PM)

Dholpur News: उत्तराखंड के हरिद्वार की एक 21 वर्षीय युवती को नौकरी का झांसा देकर दिल्ली के एक युवक ने उसे धौलपुर भेजा, जहां तीन युवकों ने मिलकर उसका गैंगरेप किया.

Rajasthantak
follow google news

Dholpur News: उत्तराखंड के हरिद्वार की एक 21 वर्षीय युवती को नौकरी का झांसा देकर दिल्ली के एक युवक ने उसे धौलपुर भेजा, जहां तीन युवकों ने मिलकर उसका गैंगरेप किया. पीड़िता ने धौलपुर जिले के मनियां पुलिस थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और घटनास्थल का निरीक्षण किया है.

यह भी पढ़ें...

शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसकी एक महिला मित्र ने उसे नौकरी के सिलसिले में दिल्ली के एक युवक का नंबर दिया था. उस युवक ने पहले उसे दिल्ली और आगरा आने के लिए कहा, लेकिन कुछ कारणों से वह नहीं जा सकी. इसके बाद उसने पीड़िता को धौलपुर के एक युवक का नंबर दिया. जब पीड़िता ने उससे बात की, तो उसने उसे नौकरी दिलाने के बहाने धौलपुर बुला लिया. धौलपुर पहुंचने पर आरोपी युवक ने उसे एक खंडहरनुमा मकान में ले जाकर अपने दो साथियों को बुला लिया, और तीनों ने मिलकर उसके साथ जबरदस्ती की. इस दौरान आरोपियों ने पीड़िता के साथ मारपीट भी की.

आरोपी सो गए तो युवती ने किया दोस्त को कॉल

जब तीनों आरोपी सो गए, तो पीड़िता ने अपनी महिला मित्र को फोन कर इस घटना की जानकारी दी और किसी तरह पुलिस थाने पहुंच गई. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत मामला दर्ज किया और पीड़िता के बयान दर्ज किए. युवती का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है.

आरोपियों की पहचान हुई

मामले की गंभीरता को देखते हुए मनियां के पुलिस उप अधीक्षक राजेश शर्मा ने एफएसएल टीम को बुलाकर घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं. पुलिस ने घटनास्थल से कंडोम और अन्य सामग्री बरामद की है. आरोपियों की पहचान कर ली गई है, लेकिन वे फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश में दबिश दे रही है.

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस उप अधीक्षक राजेश शर्मा ने कहा कि हरिद्वार की एक युवती ने तीन युवकों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है. घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए गए हैं और आरोपियों की तलाश जारी है.

    follow google newsfollow whatsapp