Dholpur: पड़ोसी ने पत्नी पर लगाया चोरी का आरोप, फिर पति ने डिप्रेशन में आकर उठाया खौफनाक कदम

Umesh Mishra

• 05:51 AM • 17 Jul 2023

Dholpur: धौलपुर जिले में चोरी के आरोप में मिली धमकी से डिप्रेशन में गए एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक के भाई ने पड़ोसी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा कर मामले में जांच शुरू कर दी है. मामला धौलपुर […]

Dholpur: पड़ोसी ने पत्नी पर लगाया चोरी का आरोप, फिर पति ने डिप्रेशन में आकर उठाया खौफनाक कदम

Dholpur: पड़ोसी ने पत्नी पर लगाया चोरी का आरोप, फिर पति ने डिप्रेशन में आकर उठाया खौफनाक कदम

follow google news

Dholpur: धौलपुर जिले में चोरी के आरोप में मिली धमकी से डिप्रेशन में गए एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक के भाई ने पड़ोसी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा कर मामले में जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

मामला धौलपुर जिले के निहालगंज थाना इलाके की लीला बिहार कॉलोनी का है. जहां किराए के मकान में रह रहे मृतक रोहित उर्फ रोतान सिंह निवासी सैंया आगरा के भाई आकाश ने पुलिस थाना पर दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया है कि उसका भाई 28 वर्षीय रोहित और भाभी मधु लीला बिहार कॉलोनी में सुग्रीव ठाकुर के मकान में किराए पर रह रहे थे और उसी मकान में भरत सिंह भी किराये पर रह रहा था.

भाभी पर लगाया था चोरी का आरोप

सात जुलाई को उसकी भाभी किरायेदार पड़ोसी भरत के यहां गैस ख़त्म होने पर खाना बनाने गई थी और उसके बाद पड़ोसी भरत सिंह ने भाभी पर आभूषण चोरी करने का आरोप लगाते हुए धमकी दी. साथ ही उसके भाई रोहित को भी कट्टा बंदूक से धमकाया कि उसका सामान लौटा दे, नहीं तो देख लूंगा. चोरी के आरोप से परेशान होकर उसकी भाभी ने आत्महत्या की कोशिश की थी. जिसका मामला निहालगंज पुलिस थाना पर दर्ज है.

मृतक चला गया था डिप्रेशन में 

लेकिन चोरी के आरोप से परेशान होकर उसका भाई रोहित डिप्रेशन में चला गया. जिसका एसएमएस जयपुर में इलाज चल रहा था और 15 जुलाई की देर शाम को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतक के भाई आकाश ने रिपोर्ट में बताया है कि आरोपी भरत सिंह ने उसके भाई और भाभी पर चोरी का झूठा आरोप लगा कर अवैध हथियार से धमकी दी. जिसके चलते उसके भाई रोहित की डिप्रेशन से मौत हो गई और उसकी भाभी ने आत्महत्या की कोशिश की. पुलिस ने आरोपी भरत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है.

    follow google newsfollow whatsapp