धौलपुरः 2.50 लाख रुपए की अवैध शराब जब्त, जखीरे के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार

Umesh Mishra

• 05:16 PM • 04 Feb 2023

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले की कंचनपुर थाना पुलिस ने अवैध शराब का जखीरा जब्त किया. इस दौरान एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया. जानकारी के मुताबिक पकड़ा गया शराब तस्कर ग्रामीण अंचल में चोरी-छिपे शराब के कारोबार को कर रहा था. कंचनपुर थाना पुलिस और डीएसटी टीम ने इलाके के टोंटरी मोड़ […]

Rajasthantak
follow google news

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले की कंचनपुर थाना पुलिस ने अवैध शराब का जखीरा जब्त किया. इस दौरान एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया. जानकारी के मुताबिक पकड़ा गया शराब तस्कर ग्रामीण अंचल में चोरी-छिपे शराब के कारोबार को कर रहा था. कंचनपुर थाना पुलिस और डीएसटी टीम ने इलाके के टोंटरी मोड़ के पास से मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई की. इस दौरान अवैध शराब बरामद की गई.

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने मौके पर शराब तस्कर 25 वर्षीय विक्रम सिंह पुत्र द्वारिका गुर्जर को गिरफ्तार किया. मौके से 2 हजार 640 देशी शराब, एक हजार 27 अंग्रेजी शराब और 183 बीयर की बोतलें जब्त की.

जब्त शराब की कीमत करीब ढाई लाख रुपए बताई गई. साथ ही शराब बिक्री के करीब 82 हजार रूपये की नगदी भी बरामद की हैं. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी  एक्ट में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है. कंचनपुर थाना एसएचओ हेमराज शर्मा ने बताया कि अवैध शराब की बिक्री की सूचना प्राप्त होने पर पुलिस थाना की टीम और डीएसटी की टीम ने कार्रवाई की. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर अनुसन्धान जारी हैं.

    follow google newsfollow whatsapp