मेवाराम जैन के बाद कांग्रेस के एक और नेता की करतूत आ गई सामने! हाईकोर्ट ने दिए ये आदेश

Ashok Sharma

• 04:27 AM • 11 Feb 2024

पाली निवासी महिला ने सिरोही नगर परिषद सभापति महेंद्र मेवाड़ा और तत्कालीन आयुक्त महेंद्र चौधरी के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल इस मामले की जांच सिरोही डीवाईएसपी पारस चौधरी कर रहे हैं.

Rajasthantak
follow google news

Gang Rape in Sirohi: राजस्थान के सिरोही नगर परिषद सभापति महेंद्र मेवाड़ा और तत्कालीन आयुक्त महेंद्र चौधरी पर संगीन आरोप लगे हैं. इन दोनों आरोपियों के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया है. पाली निवासी महिला ने इस सम्बंध में सिरोही के थाने में रिपोर्ट दी है. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, फिलहाल इस मामले की जांच सिरोही डीवाईएसपी पारस चौधरी कर रहे हैं. रिपोर्ट में महिला ने आरोप लगाया है कि आंगनबाड़ी कार्यकर्ता बनाने के नाम पर सभापति और आयुक्त ने उसे व उसके साथ पंद्रह-बीस महिलाओं को झांसा देकर बुलाया और गैंगरेप किया. बाद में वीडियो बनाकर महिलाओं को ब्लैकमेल करने का भी आरोप है.

यह भी पढ़ें...

पीड़िता ने बताया कि दो-तीन महीने पहले आगनबाड़ी में काम करने के लिए वह अपनी साथी महिलाओं के साथ सिरोही आई थी. इस दौरान सभापति व आयुक्त से मिलीं. इन दोनों ने उन सभी को उनके परिचित के घर रूकवाया औप खाने-पीने की व्यवस्था की. इस दौरान खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर इन दोनों ने अपने साथियों के साथ महिलाओं से दुष्कर्म किया.

अन्य लोगों से भी अवैध संबंध के लिए किया जा रहा है ब्लैकमेल

पीडि़ता ने बताया कि जब सभी महिलाओं को होश आया तो उनके सिर में दर्द हो रहा था. आपस में सबने बातचीत की और उसके बाद सभापति व आयुक्त से पूछा तो मामले का पता चला. वे दोनों और उनके दस-पंद्रह साथी हंसते हुए बोले कि हम लोगों ने इस काम के लिए ही तुम लोगों ने धोखे से यहां बुलाया था. वे सभी लोग नशे की हालत में थे. पीड़िता ने आरोप लगाया कि उनके वीडियो बनाकर अब ये लोग ब्लैकमेल कर रहे हैं. आरोप है कि ये लोग महिलाओं से पांच-पांच लाख रुपए मांग रहे हैं और वीडियो वायरल करने की धमकियां देकर अन्य लोगों से भी उनके कहे अनुसार अवैध सम्बंध बनाने का दबाव बना रहे हैं.

इन महिलाओं ने पहले भी दिया था झूठा परिवाद

आरोप है कि इन लोगों ने नौकरी का झांसा देकर महिलाओं से खाली कागज और स्टाम्प भी ले रखे हैं. इस पूरे मामले में जांच अधिकारी डीवाईएसपी पारस चौधरी ने बताया कि कुछ समय पहले भी इन महिलाओं ने परिवाद सिरोही महिला थाने में दिया गया था, जो झूठा पाया गया था. लेकिन अब राजस्थान हाईकोर्ट जोधपुर में 8 महिलाओं की ओर से रिट लगाई गई थी. जिस पर अब मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिया गया है. अब अनुसंधान किया जा रहा हैं. बता दें कि सिरोही नगर परिषद में फिलहाल कांग्रेस पार्टी का बोर्ड है.

    follow google newsfollow whatsapp