राजस्थान में 7 साल की बच्ची के साथ रेप का प्रयास, दांतों से काटने की भी कोशिश

Dinesh Bohra

• 03:15 PM • 12 Jul 2023

Rajasthan News: राजस्थान (Rajasthan) में 7 साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत करने का मामला सामने आया है. आरोपी ने घर से दूध लेने निकली बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंसकर रेप करने का प्रयास किया. यही नहीं आरोपी ने उसे दांतों से काटने की भी कोशिश की. अब पुलिस ने पीड़ित बच्ची के […]

राजस्थान में 7 साल की बच्ची के साथ रेप का प्रयास, दांतों से काटने की भी कोशिश

राजस्थान में 7 साल की बच्ची के साथ रेप का प्रयास, दांतों से काटने की भी कोशिश

follow google news

Rajasthan News: राजस्थान (Rajasthan) में 7 साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत करने का मामला सामने आया है. आरोपी ने घर से दूध लेने निकली बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंसकर रेप करने का प्रयास किया. यही नहीं आरोपी ने उसे दांतों से काटने की भी कोशिश की. अब पुलिस ने पीड़ित बच्ची के पिता की रिपोर्ट पर पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

यह भी पढ़ें...

मामला राजस्थान के बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र का है. बच्ची के पिता ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया है कि उसकी 7 वर्षीय बेटी मंगलवार सुबह घर से दूध लेने के लिए डेयरी पर गई थी. इस दौरान बांधा गांव निवासी पूनमाराम नामक युवक पहले से ही वहां डेयरी पर बैठा था. वह बच्ची को बहला फुसलाकर डेयरी के अंदर ले गया और उसके साथ अश्लील हरकतें कर छेड़छाड़ करने लगा.

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी ने बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और उसके साथ बलात्कार करने का प्रयास किया. इस पर बच्ची चिल्लाने लगी तो आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और बच्ची को पूनमाराम के चंगुल से छुड़ाया. रिपोर्ट में पूनमाराम पर यह भी आरोप है कि उसने बच्ची को दांतों से काटने की भी कोशिश की.

पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा
धोरीमन्ना थानाधिकारी सुखराम विश्नोई ने बताया कि पुलिस ने नाबालिग बच्ची के पिता की रिपोर्ट पर पोक्सो एक्ट समेत अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है. वारदात के बाद आरोपी मौके से भाग गया था जिसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश के लिए कई इलाकों में दबिश दी. आखिरकार सूचना मिलने पर पुलिस भीमथल रोड़ पर पहुंची जहां पुलिस को देख आरोपी भाग गया. लेकिन पुलिस ने आखिरकार आरोपी को हिरासत में ले लिया जिससे पूछताछ की जा रही है.

पुलिस ने आरोपी को बताया नशेड़ी
पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि आरोपी युवक नशेड़ी है. पुलिस का कहना है कि वह आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है और जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा.

यह भी पढ़ें: घूसखोर अफसर का खुला राज! बोला- ‘रिश्वत का बंटवारा नहीं करता क्योंकि ऊपर भगवान और नीचे देशराज’

    follow google newsfollow whatsapp