अलवर: श्मशान घाट में चिता से गायब हुईं अस्थियां! फिर सामने आई ये चौंकाने वाली बात

Santosh Sharma

• 01:27 PM • 29 Jul 2023

Tantra Vidya in crematorium: राजस्थान (Rajasthan News) के अलवर (Alwar) में श्मशान घाट (crematorium) से मृतक की अस्थियां गायब होने का मामला सामने आया है. दरअसल, 27 जुलाई को युवक यादराम की मौत के बाद उसका अंतिम संस्कार किया गया था. 29 जुलाई को तीये के दिन परिजन फूल (अस्थियां) चुनने गए लेकिन चिता से […]

अलवर: श्मशान घाट में चिता से गायब हुईं अस्थियां! फिर सामने आई चौंकाने वाली बात

अलवर: श्मशान घाट में चिता से गायब हुईं अस्थियां! फिर सामने आई चौंकाने वाली बात

follow google news

Tantra Vidya in crematorium: राजस्थान (Rajasthan News) के अलवर (Alwar) में श्मशान घाट (crematorium) से मृतक की अस्थियां गायब होने का मामला सामने आया है. दरअसल, 27 जुलाई को युवक यादराम की मौत के बाद उसका अंतिम संस्कार किया गया था. 29 जुलाई को तीये के दिन परिजन फूल (अस्थियां) चुनने गए लेकिन चिता से सब गायब था. उन्होंने देखा कि वहां नींबू, कलाकंद, बर्फी समेत पूजन का सामान पड़ा हुआ था और चिता से छेड़छाड़ की गई थी. अब इस मामले में चौंकाने वाली बात सामने आई है.

यह भी पढ़ें...

मामला अलवर के कोतवाली थाना क्षेत्र के प्रतापबंध श्मशान घाट का है. परिजनों का आरोप है कि रात में तांत्रिक द्वारा चिता से छेड़छाड़ कर तंत्र विद्या की गई है. चिता के पास में तंत्र विद्या का सामान भी पड़ा हुआ मिला है जो इस बात का सबूत है. फिलहाल परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर कोतवाली पुलिस जांच में जुटी हुई है.

श्मशान लाइट और गार्ड की कोई व्यवस्था नहीं

मृतक के परिजन बालकिशन ने बताया कि उसके भाई यादराम की 27 जुलाई को मौत हो गई थी. तीये के दिन गए तो पता चला कि उसकी चिता से छेड़छाड़ की गई थी. उसकी अस्थिया (फूल ) गायब मिलीं. उन्होंने बताया कि ऐसा लगता है कि निश्चित रूप से तंत्र विद्या की हुई है. यह ज्यादातर गरीब लोगों के साथ किया जा रहा है. श्मशान में ना तो लाइट और न ही गार्ड की व्यवस्था है.

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी 3 घटनाएं

नगर परिषद के कर्मचारी चौकीदार दीपक ने बताया कि वह सुबह 9 बजे यहां आता है और शाम को 6 बजे चला जाता है. उसके अलावा रात्रि में कोई नहीं रहता. श्मशान में रात को तांत्रिक विद्या की गई है. इससे पहले भी ऐसी 3 घटनाएं हो चुकी हैं.

कोतवाली थाने के एएसआई काशीराम ने बताया कि शमशान घाट में तांत्रिक क्रिया करने का मामला सामने आया है. इसकी जांच की जा रही है. आरोपियों की पहचान के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जाएंगे.

यह भी पढ़ें: Rajasthan में स्टांप पर बिकी बेटी, बोली- रातभर चिल्लाती रही पर कोई नहीं आया

    follow google newsfollow whatsapp