भीलवाड़ा: युवती को पिकअप ने रौंदा, लोगों ने सड़क जाम कर वहीं किया रोजा इफ्तार

Pramod Tiwari

• 09:24 AM • 04 Apr 2023

Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में एक पिकअप ने 18 साल की युवती को रौंद दिया. युवती की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं युवती के चाचा बाल-बाल बच गए. इससे आक्रोशित लोगों ने सड़क पर टायर जाकर जाम कर दिया और हादसे को लेकर विरोध करने लगे. इसी बीच शाम हो गई. […]

Bhilwara: युवती को पिकअप ने रौंदा, लोगों ने सड़क जाम कर वहीं किया रोजा इफ्तार

Bhilwara: युवती को पिकअप ने रौंदा, लोगों ने सड़क जाम कर वहीं किया रोजा इफ्तार

follow google news

Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में एक पिकअप ने 18 साल की युवती को रौंद दिया. युवती की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं युवती के चाचा बाल-बाल बच गए. इससे आक्रोशित लोगों ने सड़क पर टायर जाकर जाम कर दिया और हादसे को लेकर विरोध करने लगे. इसी बीच शाम हो गई. सड़क पर विरोध कर रहे लोगों ने वहीं रोजा इफ्तार किया.

यह भी पढ़ें...

मांडल चौकी प्रभारी चिराग खान कायमखानी ने बताया कि मांडल के वशीम मोहम्मद अपनी 18 साल की भतीजी मुस्कान के साथ बाइक पर भीलवाड़ा से मांडल आ रहे थे. मांडल ओवरब्रिज पर कपड़ा फैक्ट्री से निकली एक पिकअप ने उन्हें चपेट में ले लिया. हादसे में मुस्कान की पिकअप से कुलकर मौके पर ही मौत हो गई. चाचा वसीम बाल-बाल बच गए.

आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल की मोर्चरी पर पहुंचकर प्रदर्शन किया. बाद में मुख्य मार्ग पर आकर टायर जलाकर जाम लगाने के साथ फैक्ट्री प्रबंधन के लोगों को बुलाने और मुआवजे की मांग करने लगे. जाम के कारण आसींद बदनोर ब्यावर और करेड़ा मार्ग बाधित हो गया. परिजनों के प्रदर्शन को देखते हुए मांडल में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया. रास्ता जाम के बीच रोजा इफ्तार का समय होने पर रोजेदारों ने अपना रोजा इफ्तार वहीं किया, लेकिन जाम यथावत रखा.

यह भी पढ़ें: 

Udaipur: मासूम के साथ ये हरकत कर डर गया युवक, फिर किया ऐसा कि बैग में मिली बच्ची

    follow google newsfollow whatsapp