Bharatpur: मोनू मानेसर और लॉरेंस बिश्नोई के बीच वीडियो कॉल! सामने आया Video, जांच में जुटी पुलिस

Suresh Foujdar

18 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 18 2023 9:00 AM)

Bharatpur News: मोनू मानेसर (Monu Manesar) पुलिस वारंट पर राजस्थान में हैं. मोनू को हरियाणा की नूंह पुलिस (Nuh Police) ने 12 सितंबर को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद राजस्थान पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर भरतपुर ले आई, जिसके बाद उसे कोर्ट ने 15 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी पर सेंट्रल जेल सेवर भेज दिया. […]

भरतपुर: मोनू मानेसर और लॉरेंस बिश्नोई के बीच वीडियो कॉल पर बातचीत! जांच में जुटी पुलिस

भरतपुर: मोनू मानेसर और लॉरेंस बिश्नोई के बीच वीडियो कॉल पर बातचीत! जांच में जुटी पुलिस

follow google news

Bharatpur News: मोनू मानेसर (Monu Manesar) पुलिस वारंट पर राजस्थान में हैं. मोनू को हरियाणा की नूंह पुलिस (Nuh Police) ने 12 सितंबर को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद राजस्थान पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर भरतपुर ले आई, जिसके बाद उसे कोर्ट ने 15 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी पर सेंट्रल जेल सेवर भेज दिया.

यह भी पढ़ें...

हाल ही में मोनू मानेसर और लॉरेंस बिश्नोई के बीच बातचीत का एक वीडियो चैट सामने आया है, जिसके बाद मोनू मानेसर और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बीच संबंधों को लेकर पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. नूंह पुलिस को यह वीडिया चैट डिटेल मोनू की गिरफ्तारी के बाद जब्त किए गए मोबाइल से मिली थी.

करीब 1 वर्ष पुराना वीडियो

जानकारी के मुताबिक लॉरेंस बिश्नोई और मोनू मानेसर के बीच हुई बातचीत का वीडियो चैट करीब 1 वर्ष पुराना है. हरियाणा पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि मोनू मानेसर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में था. वीडियो चैट सामने आने के बाद अब हरियाणा और राजस्थान पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही हैं कि क्या मोनू मानेसर लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य बनना चाहता था और उसका इरादा क्या था. राजस्थान पुलिस भी मोनू मानेसर के खिलाफ हर एंगल से जांच कर रही है.

हरियाणा पुलिस को मिली थी जानकारी

डीग जिला पुलिस अधीक्षक बृजेश ज्योति उपाध्याय ने फोन पर बताया कि मोनू मानेसर और लॉरेंस बिश्नोई के बीच बातचीत का वीडियो चैट हरियाणा पुलिस के जरिए सामने आया है. मोनू मानेसर के मोबाइल हरियाणा पुलिस ने जप्त कर लिए थे. यदि यह वीडियो चैट पहले सामने आया होता तो राजस्थान पुलिस भी इस एंगल पर जांच करती.

क्या है मामला

भरतपुर जिले में पहाड़ी थाना इलाके के गांव घाटमीका के रहने वाले जुनैद और नासिर का अपहरण करके हरियाणा के भिवाड़ी में गाड़ी के अंदर डालकर जिंदा जला कर हत्या कर दी गई थी. 16 फरवरी को मृतकों के भाई इस्माइल ने शिकायत दर्ज कराई थी. भरतपुर पुलिस भिवानी हत्याकांड के मामले की जांच शिकायत दर्ज होने के बाद से ही कर रही है जिसमें 17 फरवरी को हरियाणा से एक आरोपी रिंकू सैनी को गिरफ्तार कर लिया गया था. भरतपुर पुलिस ने भिवानी हत्याकांड के 8 आरोपियों के फोटो जारी किए थे जिनमें 6 मई को मोनू राणा और गोगी को भरतपुर पुलिस ने देहरादून से गिरफ्तार कर लिया था. वहीं मोनू को हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार किया था. पुलिस ने अभी तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, मगर छह नामजद आरोपी अभी फरार हैं. जो भरतपुर पुलिस के हाथ नहीं आ सके. भरतपुर पुलिस ने इन सभी आठ आरोपियों के फोटो जारी करते हुए इन पर 10,000-10,000 का इनाम 22 फरवरी को घोषित किया था.

मोनू मानेसर के मोबाइल से हुआ बड़ा खुलासा, हरियाणा पुलिस ने खोला राज!

    follow google newsfollow whatsapp