लंबे समय से फरार ईनामी बदमाश गिरफ्तार, 175 किमी तक आरोपी की बहन ने किया पुलिस का पीछा

Suresh Foujdar

22 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 22 2024 1:45 PM)

Bharatpur news: राजस्थान के भरतपुर का रहने वाला एक वांटेड अपराधी पुलिस की पकड़ में गया तो उसकी बहन ने 175 किमी तक पुलिस का पीछा किया. इस बदमाश पर 15 हजार रुपए का ईनाम भी घोषित है. 5 महीने से फरार चल रहे आरोपी को जयपुर की महेश नगर थाना पुलिस ने बदमाश अनुज […]

Rajasthantak
follow google news

Bharatpur news: राजस्थान के भरतपुर का रहने वाला एक वांटेड अपराधी पुलिस की पकड़ में गया तो उसकी बहन ने 175 किमी तक पुलिस का पीछा किया. इस बदमाश पर 15 हजार रुपए का ईनाम भी घोषित है. 5 महीने से फरार चल रहे आरोपी को जयपुर की महेश नगर थाना पुलिस ने बदमाश अनुज गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया था. जिसकी सूचना के बाद भरतपुर (Bharatpur news) पुलिस आरोपी को जयपुर से गाड़ी में बिठाकर गिरफ्तार करके भरतपुर ला रही थी. तभी बदमाश की बहन राधिका गुर्जर को इसकी सूचना मिली तो आरोपी की बहन ने पुलिस की गाड़ी का भरतपुर से जयपुर यानी करीब 175 किलोमीटर तक पीछा किया और वीडियो बनाती रही. आरोपी की बहन राधिका गुर्जर का आरोप है कि पुलिस मेरे भाई में गोली मार सकती है, इसलिए उसे बचाने के लिए मुझे पुलिस की गाड़ी का पीछा करना पड़ा.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, अनुज गुर्जर रंगदारी मांगने के प्रकरण में फरार चल रहा था. कुछ साल पहले बदमाश ने भरतपुर के रहने वाले एक चिकित्सक दंपति की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसके अलावा अनुज गुर्जर के खिलाफ कई थानों में लूट हत्या और रंगदारी के करीब आधा दर्जन मामले दर्ज हैं.

आरोपी की बहन ने कही ये बात

भरतपुर की अटल बंद थाना पुलिस ने 21 वर्षीय आरोपी अनुज गुर्जर को गिरफ्तार किया है. आरोपी की बहन राधिका गुर्जर का आरोप है कि मुझे सूचना मिली थी कि जयपुर में महेश नगर थाना पुलिस ने मेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया है. इसलिए मैं थाने पहुंची थी, लेकिन पुलिस वालों ने मुझे कुछ नहीं बताया. भरतपुर पुलिस मेरे भाई को जयपुर से भरतपुर ले जा रही थी और मुझे शक था कि पुलिस मेरे भाई में गोली मार सकती है इसलिए मैं भी साथ आना चाहती थी. मगर पुलिस मुझे साथ लेकर नहीं आना चाहती थी, इसलिए मैंने गाड़ी का पीछा किया.

    follow google newsfollow whatsapp