Bharatpur: मर्डर कर थाने पहुंचा सिरफिरा पति, बोला- साहब मैंने अपनी पत्नी की हत्या कर दी

Suresh Foujdar

24 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 24 2023 8:39 AM)

Bharatpur: भरतपुर से एक पति द्वारा पत्नी की हत्या करने का मामला सामने आया है. जहां पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और उसके बाद खुद ही थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया. उधर पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने शिकायत […]

Bharatpur: मर्डर कर थाने पहुंचा सिरफिरा पति, बोला- साहब मैंने अपनी पत्नी की हत्या कर दी

Bharatpur: मर्डर कर थाने पहुंचा सिरफिरा पति, बोला- साहब मैंने अपनी पत्नी की हत्या कर दी

follow google news

Bharatpur: भरतपुर से एक पति द्वारा पत्नी की हत्या करने का मामला सामने आया है. जहां पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और उसके बाद खुद ही थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया. उधर पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, नितेश कुमार नामक युवक ने रविवार रात अपनी 24 वर्षीय पत्नी को खूब पीटा. इस दौरान तेज गुस्सा में युवक ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद युवक खुद ही शहर कोतवाली पहुंच गया. और पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. मामला शहर कोतवाली इलाके में स्थित हरिजन बस्ती का है.

2022 में हुई थी शादी

मृतका के पिता यादराम ने शिकायत दर्ज कराते हुए लिखा है कि 7 फरवरी 2022 को मैंने अपनी 2 पुत्री प्रीति और पायल की शादी भरतपुर शहर की हरिजन बस्ती के रहने वाले दो भाई नितेश और अभिषेक के साथ की थी. शादी में 20 लाख रुपए खर्च किए थे और शादी का पूरा सामान दिया गया था. लेकिन शादी के बाद से ही बेटी के ससुरालजन दहेज में ₹5 लाख और कार की मांग कर रहे थे. जब उनको मांग के मुताबिक दहेज नहीं दिया गया तो वह बेटी के साथ मारपीट करते थे.

मारपीट की वजह से घर आ गई थी छोटी बेटी

मृतका के पिता ने दर्ज कराई शिकायत में बताया कि मारपीट की वजह से छोटी पुत्री पायल मां के घर आ गई थी लेकिन उसके ससुराल वाले रविवार शाम को डीग पहुंचे. छोटी पुत्री प्रीति को लेकर यहां आए और मारपीट नहीं करने का आश्वासन देकर पायल को भी अपने साथ ले गए थे. रविवार की देर रात करीब 11:00 बजे छोटी पुत्री पायल का फोन आया कि बड़ी बहन प्रीति के साथ ससुराल वाले मारपीट कर रहे हैं. जब मृतका के परिजन यहां पहुंचे तो पता लगा कि प्रीति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है उसके बाद पता लगाकर प्रीति का शव मोर्चरी में रखा हुआ है.

पुलिस ने दिया बयान

सिटी सीओ नगेंद्र सिंह ने बताया कि नीतेश नामक एक व्यक्ति देर रात को थाने आ गया और उसने कहा कि मैंने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. मृतका के पिता ने शिकायत दर्ज कराई है कि दहेज के लिए दामाद ने उसकी पुत्री की हत्या की है. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और सबको पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

    follow google newsfollow whatsapp