चुनाव से पहले गोविंद सिंह डोटासरा के दोनों बेटों को ED ने भेजा नोटिस, दिल्ली में होगी पूछताछ

राजस्थान तक

• 07:49 AM • 02 Nov 2023

ED Gave Notice To Both Sons Of Govind Singh Dotasara: पेपर लीक मामले में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के बेटों अभिलाष और अविनाश को नोटिस जारी करके प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने दिल्ली बुलाया है. अब दोनों से दिल्ली स्थित मुख्यालय में ईडी पूछताछ करेगी. दरअसल, एक हफ्ते पहले डोटासरा के घर ईडी ने छापेमारी […]

चुनाव से पहले गोविंद सिंह डोटासरा के दोनों बेटों को ED ने भेजा नोटिस, दिल्ली में होगी पूछताछ

चुनाव से पहले गोविंद सिंह डोटासरा के दोनों बेटों को ED ने भेजा नोटिस, दिल्ली में होगी पूछताछ

follow google news

ED Gave Notice To Both Sons Of Govind Singh Dotasara: पेपर लीक मामले में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के बेटों अभिलाष और अविनाश को नोटिस जारी करके प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने दिल्ली बुलाया है. अब दोनों से दिल्ली स्थित मुख्यालय में ईडी पूछताछ करेगी. दरअसल, एक हफ्ते पहले डोटासरा के घर ईडी ने छापेमारी की थी जिसमें उन्हें दोनों बेटों के खिलाफ कुछ जानकारी मिली है. इसी संबंध में पूछताछ करने के लिए ईडी ने उन्हें दिल्ली बुलाया है.

यह भी पढ़ें...

खास बात ये है कि ईडी ने डोटासरा के दोनों बेटों को अलग-अलग दिन पूछताछ के लिए बुलाया है. ईडी अभिलाष डोटासरा से 7 नवंबर और अविनाश डोटासरा से 8 नवंबर को पूछताछ करेगी. हालांकि 9 नवंबर को दोनों को एक साथ बिठाकर भी पूछताछ की जा सकती है. 

पिछले हफ्ते 7 ठिकानों पर की थी छापेमारी

गौरतलब है कि पेपर लीक मामले में पिछले हफ्ते गुरुवार को ईडी की टीम ने 7 जगहों पर छापेमारी की थी. ईडी की टीम ने इस कार्रवाई में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के घर भी छापेमारी की थी. छापे के बाद डोटासरा ने मीडिया को बताया था कि ईडी ने उनके पूरे घर की तलाशी ली लेकिन उनसे कोई पूछताछ नहीं की. इसके अलावा ईडी फेमा के केस में पूछताछ के लिए सीएम अशोक गहलोत के बेटे को भी दिल्ली बुला चुकी है.

डोटासरा बोले- मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता

अपने दोनों बेटों को ईडी का समन मिलने के बाद कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का पहला बयान सामने आया है. उन्होंने मीडिया को बताया कि “भाजपा का चुनाव करवाने का यही तरीका है. मैं किसान का बेटा हूं. मेरे बेटे को समन मिला है या नहीं, ये बात मुझे नहीं पता और ना ही मुझे कोई फर्क पड़ता है. चुनाव जनता जिताती है ईडी नहीं.”

इनपुट: राजस्थान तक के लिए Munish Panday, फतेहपुर से राकेश गुर्जर

यह भी पढ़ें: अदाओं से युवकों को जाल में फंसा रहीं पाकिस्तानी हैंडलर, ऐसे हैं नापाक इरादे

    follow google newsfollow whatsapp