बाड़मेर: बेटी की लव मैरज से खफा मां ने दामाद को कराया किडनैप, फिर दी ये सजा!

Dinesh Bohra

• 02:08 PM • 07 Apr 2023

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर में बेटी की लव मैरिज के बाद मां पर दामाद को किडनैप कराकर उसके हाथ-पांव तुड़वाने का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि लड़की की मां बेटी की लव मैरिज से आहत थी. इस मामले में पुलिस ने लड़की की आरोपी मां, भाई और उसके दोस्त को पहले […]

बाड़मेर: बेटी की लव मैरज से खफा मां ने दामाद को कराया किडनैप, फिर दी ये सजा!

बाड़मेर: बेटी की लव मैरज से खफा मां ने दामाद को कराया किडनैप, फिर दी ये सजा!

follow google news

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर में बेटी की लव मैरिज के बाद मां पर दामाद को किडनैप कराकर उसके हाथ-पांव तुड़वाने का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि लड़की की मां बेटी की लव मैरिज से आहत थी. इस मामले में पुलिस ने लड़की की आरोपी मां, भाई और उसके दोस्त को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. इस घटना में एक अन्य आरोपी पिछले 9 माह से फरार चल रहा था. आखिरकार पुलिस ने एक हजार के इनामी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. घटना बाड़मेर शहर के रॉय कॉलोनी की है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक बाड़मेर शहर के लक्ष्मी नगर निवासी मोतीसिंह ने करीब डेढ़ साल पहले रेणु से कोर्ट में लव मैरिज की थी. जिसके बाद से ही वह अपने पति के साथ रह रही थी. बेटी के लव मैरिज से परिवार के लोग खफा थे. लड़की के परिजन दामाद मोती सिंह से रंजिश रख रहे थे.

10 जुलाई 2022 की शाम को शहर के राय कॉलोनी में बोलेरो में सवार होकर आए कुछ बदमाशों ने मोतीसिंह का अपहरण कर लिया था. जिसके बाद उसके साथ गंभीर मारपीट कर हाथ पैर तोड़ दिए थे और सड़क पर ही छोड़ कर आरोपी मौके से फरार हो गए थे. इस संबंध में परिवार की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए शादीशुदा लड़की की मां, भाई और उसके दोस्त को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. घटना में शामिल सहयोगी आरोपी पृथ्वीसिंह पुत्र आंबसिंह निवासी महाबार पीछले 9 माह से फरार चल रहा था. जिस पर पुलिस ने 1000 रुपए का इनाम भी घोषित किया था.

9 महीने से चकमा दे रहा था आरोपी
युवक के अपहरण का खुलासा होने के बाद से ही पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी, लेकिन हर बार आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाता. आरोपी की धरपकड़ के लिए एएसपी नरपतसिंह जैतावत के निर्देशन में डीयाईएसपी, शहर कोतवाल गंगाराम खावा, ग्रामीण थानाधिकारी परबत सिंह, रिको थानाधिकारी चंद्रसिंह समेत टीमें तलाश कर रही थीं. एक ही दिन पहले ही मुखबिर की सूचना पर टीमों ने आरोपी पृथ्वीसिंह पुत्र आंब सिंह निवासी पाताणियो की ढाणी के घर दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें: विवाहिता को भगा ले गया युवक, प्रेमिका के ससुराल वालों ने प्रेमी के साथ किया ऐसा कि वायरल हो रहा Video

    follow google newsfollow whatsapp