Barmer: दो बच्चों का पिता कर बैठा गांव की युवती से प्यार, शादी में दिक्कत आई तो दोनों ने उठाया खतरनाक स्टेप

Dinesh Bohra

• 07:48 AM • 04 Feb 2024

,Barmer: दो बच्चों का पिता 32 वर्षीय राजू अपने ही गांव में रहने वाली 20 साल युवती से प्यार कर बैठा था. लेकिन, समाज के डर से दोनों शादी नहीं कर पा रहे थे.

Barmer: दो बच्चों का पिता कर बैठा गांव की युवती से प्यार, शादी में दिक्कत आई तो दोनों ने उठाया खतरनाक स्टेप

Barmer: दो बच्चों का पिता कर बैठा गांव की युवती से प्यार, शादी में दिक्कत आई तो दोनों ने उठाया खतरनाक स्टेप

follow google news

Barmer: राजस्थान में एक दिन पहले ही प्रेमी और प्रेमिका सुसाइड करने के लिए रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए थे. ट्रेन के आते ही प्रेमी तो ट्रेन के आगे कूद गया. जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई थी. लेकिन, ट्रेन की रफ्तार से डरकर प्रेमिका पीछे हट गई. जिससे उसकी जान बच गई. हादसे के बाद प्रेमी के भाई में प्रेमिका और उसके परिजनों पर भाई की हत्या का आरोप लगाया था. इस पूरे घटनाक्रम के बाद आज एक नया मोड़ सामने आया है. अब शनिवार क प्रेमिका ने भी उसी जगह ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना राजस्थान के बालोतरा जिले के पचपदरा थाना क्षेत्र के खेड़ गांव की है.

यह भी पढ़ें...

दरसअल, दो बच्चों का पिता 32 वर्षीय राजू अपने ही गांव में रहने वाली 20 साल युवती से प्यार कर बैठा था. लेकिन, समाज के डर से दोनों शादी नहीं कर पा रहे थे. इसी को लेकर 2 दिन पहले गुरुवार की रात को दोनों के बीच झगड़ा हो गया था. दोनों ने एक साथ आत्महत्या करने की ठान ली थी.

पहले प्रेमी ने दी जान!

दोनों रेलवे ट्रेक पर पहुंच गए और सुसाइड करने के लिए ट्रेन का इंतजार करने लगे. जैसे ही ट्रेक पर ट्रेन आती देखी तो राजू तो ट्रेन के आगे कूद गया. लेकिन, ट्रेन की रफ्तार देखकर प्रेमिका पीछे हट गई. राजू की ट्रेन से कटने से दर्दनाक मौत हो गई. जिसके बाद रेलवे के गार्ड और अन्य कर्मचारियों ने मृतक के शव को लेकर बालोतरा रेलवे स्टेशन पहुंचाया. साथ ही प्रेमिका को भी रेलवे स्टेशन लाया गया.

मृतक के भाई ने लगाए थे हत्या के आरोप

ट्रेन से कटकर राजू की मौत के बाद उसके भाई ने प्रेमिका समेत उसके परिजनों पर हत्या के आरोप लगाए थे. मृतक के भाई बीरमाराम का कहना था कि उसके भाई को लगातार आरोपी पक्ष की ओर से जान से मारने की धमकियां दी जा रही थी. गुरुवार की रात प्रेमिका और अन्य आरोपियों ने उसके भाई राजू की हत्या कर ट्रेन की पटरियों पर उसका शव फेंक दिया. ताकि, हत्या को आत्महत्या का रूप दिया जा सके. वहीं मृतक के भाई ने शव उठाने से भी साफ इनकार कर दिया था. इन सबके बीच राजू की प्रेमिका ने भी अगले ही दिन ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली.

जांच में जुटी पुलिस

बालोतरा उप अधीक्षक भूपेंद्रसिंह के मुताबिक बालोतरा शहर के खेड़ रेलवे स्टेशन के पास की घटना है. प्रेमी के सुसाइड करने के अगले दिन ही प्रेमिका ने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया है. प्रेमी के सुसाइड के बाद पुलिस ने प्रेमिका के घरवालों से संपर्क करने की कोशिश की. लेकिन, किसी से संपर्क नहीं हो पाया. ऐसे में युवती को आश्रय स्थल भेजा गया गया था. अब युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है. मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

 

    follow google newsfollow whatsapp