Barmer: पुलिसकर्मी ने दुकान का शटर बंद युवती के साथ किया घिनौना काम, दही लेने गई थी पीड़िता

Dinesh Bohra

12 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 12 2023 3:10 AM)

Crime News: राजस्थान (Rajasthan News) में खाकी के शर्मसार होने का मामला सामने आया है. मामला बाड़मेर जिले (Barmer) से सामने आया है. जहां आरोप है पुलिस हेड कांस्टेबल (Head Constable) ने राह चलती महिला को दुकान में ले जाकर बलात्कार कर दिया. इस मामले में बाड़मेर एसपी ने पहले हेड कांस्टेबल को लाइन हाजिर […]

Barmer: पुलिसकर्मी ने दुकान का शटर बंद युवती के साथ की घिनौना काम, दही लेने के लिए शॉप पर जा रही थी पीड़िता

Barmer: पुलिसकर्मी ने दुकान का शटर बंद युवती के साथ की घिनौना काम, दही लेने के लिए शॉप पर जा रही थी पीड़िता

follow google news

Crime News: राजस्थान (Rajasthan News) में खाकी के शर्मसार होने का मामला सामने आया है. मामला बाड़मेर जिले (Barmer) से सामने आया है. जहां आरोप है पुलिस हेड कांस्टेबल (Head Constable) ने राह चलती महिला को दुकान में ले जाकर बलात्कार कर दिया. इस मामले में बाड़मेर एसपी ने पहले हेड कांस्टेबल को लाइन हाजिर किया था और अब जुर्म प्रमाणित होने पर एसपी ने अपने ही जवान को बर्खास्त कर दिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ चार्जशीट पेश कर दी है. घटना राजस्थान के बाड़मेर जिले के सिवाना थाना क्षेत्र की है.

यह भी पढ़ें...

दरसअल, 22 जून को पीड़ित युवती ने बाड़मेर एसपी को परिवाद दिया था कि 20 जून की रात्रि को करीब 10 बजे घर से दही लेने के लिए निकली थी. इस दौरान बीच रास्ते में पुलिसकर्मी जीवाराम ने उसे रोककर दुकान के अंदर बुलाया और दुकान का शटर बंद कर दिया. चिल्लाने पर डरा-धमकाकर कहा कि मैं पुलिस में हूं, और चिल्लाई तो थाने में बंद कर दूंगा. युवती का आरोप है कि इसके बाद जीवाराम ने उसे शराब पिलाई और उसके साथ जबरन रेप किया. 4-5 घंटे बाद दुकान से बाहर निकाल दिया और घटना के बारे में किसी को बताने पर परिवार के लोगों को झूठे केस में फंसाने की धमकी भी दी.

एसपी के कहने पर हुआ था मामला दर्ज

परिवाद संज्ञान में आने के बाद एसपी के कहने पर सिवाना थाने में आरोपी हैड कांस्टेबल जीवाराम के खिलाफ बलात्कार की धाराओं में मामला दर्ज हुआ. साथ ही एसपी ने हैड कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया था. बालोतरा डीएसपी नीरज कुमारी शर्मा ने जांच करते हुए आरोपी हैड कांस्टेबल को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ चालान पेश किया. न्यायालय में पेश कर आरोपी हैड कांस्टेबल को पुलिस ने जेल भिजवा दिया है. इसके साथ एसपी ने अब रेप के आरोपी को बर्खास्त कर दिया है.

3 साल से सिवाना थाने में कार्यरत था पुलिसकर्मी

रेप का आरोपी हैड कांस्टेबल जीवाराम पिछले 3 साल से बाड़मेर के सिवाना थाने में कार्यरत था. करीब डेढ़ साल पहले ही उसका प्रमोशन कांस्टेबल से हैड कांस्टेबल के रूप में हुआ था. आरोपी हैड कांस्टेबल बालोतरा के बुड़ीवाडा का निवासी है.

    follow google newsfollow whatsapp