Barmer: ​​​​​​​सरकारी टीचर पर लगा नाबालिग छात्रा से रेप का आरोप, स्कूल छोड़ने के बहाने कार में बैठाया था, दोनों एक की गांव के

Dinesh Bohra

24 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 24 2024 9:41 AM)

Barmer: बाड़मेर में स्कूल जा रही एक नाबालिग लड़की (15) के साथ रेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि पीड़ित नाबालिग स्कूल जा रही थी, इसी दौरान रास्ते में टीचर ने नाबालिग को स्कूल तक छोड़ने के बहाने से गाड़ी में बैठा लिया.

Barmer

Barmer

follow google news

Barmer: बाड़मेर में स्कूल जा रही एक नाबालिग लड़की (15) के साथ रेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि पीड़ित नाबालिग स्कूल जा रही थी, इसी दौरान रास्ते में टीचर ने नाबालिग को स्कूल तक छोड़ने के बहाने से गाड़ी में बैठा लिया. आगे जाकर टीचर ने नाबालिग के मुंह में कपड़ा ठूंसकर सुनसान जगह पर लेकर जाकर रेप की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद सड़क पर फेंककर आरोपी टीचर कार लेकर भाग निकला. घटना की जानकारी पीड़िता ने परिजनों को दी. जिसके बाद नाबालिग के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी टीचर की तलाश शुरू कर दी है. घटना बाड़मेर जिले के बाखासर थाना क्षेत्र के एक गांव की है.

यह भी पढ़ें...

इस संबंध में परिजनों ने सोमवार को पुलिस में रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया गया है कि उनकी 15 साल की नाबालिग बेटी पास ही के गांव की सरकारी स्कूल में 9वीं की छात्रा है. जो 22 जुलाई सोमवार की सुबह हमेशा की तरह घर से स्कूल के लिए निकली थी. समय पर स्कूल नहीं पहुंची तो स्कूल से फोन भी आया. ऐसे में परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू किया. रिश्तेदारों को फोन भी लगाया. परिजनों का कहना है कि इतने में रिश्तेदार का फोन आया कि गोड़ा गांव से आने वाली सड़क की तरफ से एक स्विफ्ट कार आई. जिसमें सरकारी टीचर नाबालिग को धक्का देकर सड़क पर ही फेंक गया. उसके बाद रिश्तेदारों ने उसे संभाला.

पिता ने दर्ज करवाया मामला

रिपोर्ट में बताया गया है कि नाबालिग को सरकारी स्कूल के टीचर ने स्कूल छोड़ने के लिए कार में बैठाया. लेकिन आरोप है कि स्कूल नहीं उतारने पर नाबालिग ने विरोध किया तो उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर चुप रहने को कहा. वहीं जान से मारकर नहर में फेंकने की धमकी भी दी, तो बच्ची डर गई. आरोपी स्विफ्ट कार को ओगाला गांव की तरफ सुनसान जगह पर ले गया और चाकू की नोक पर नाबालिग के साथ रेप किया. डराते हुए आरोपी टीचर ने नाबालिग को धमकाया कि किसी को कुछ बताया तो वह जान से मार दूंगा. इसके बाद सोमवार शाम को नाबालिग के पिता ने आरोपी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

पॉक्सो में केस दर्ज

बाखासर थानाधिकारी विशनसिंह के मुताबिक परिजनों ने एक टीचर के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है. पुलिस ने मौके का मुआयना भी किया है.

गांव की सरकारी स्कूल में ही है कार्यरत

पुलिस के मुताबिक नाबालिग लड़की और सरकारी स्कूल का टीचर एक ही गांव के निवासी है. साथ ही टीचर उसी सरकारी स्कूल में कार्यरत हैं. जहां नाबालिग पढ़ती है. पुलिस ने मौका मुआयना कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. लगातार पुलिस आरोपी टीचर की तलाश में जुटी है.

    follow google newsfollow whatsapp