बाड़मेर: दलित महिला से अनैतिक कर्म करने के बाद थिनर फेंककर लगाई आग, 50 फीसदी झुलसी

Dinesh Bohra

07 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 7 2023 4:01 PM)

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर में एक दलित महिला के साथ दुष्कर्म के बाद थिनर से जलाने का मामला सामने आया है. इसमें महिला 50 फीसदी तक झुलस गई. पीड़िता को बालोतरा के नाहटा अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, लेकिन गंभीर हालत के चलते पीड़िता को जोधपुर रेफर किया गया है. घटना को लेकर […]

Rajasthantak
follow google news

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर में एक दलित महिला के साथ दुष्कर्म के बाद थिनर से जलाने का मामला सामने आया है. इसमें महिला 50 फीसदी तक झुलस गई. पीड़िता को बालोतरा के नाहटा अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, लेकिन गंभीर हालत के चलते पीड़िता को जोधपुर रेफर किया गया है. घटना को लेकर विभिन्न वर्गों के लोग प्रदर्शन पर उतर आए हैं. घटना बाड़मेर जिले के पचपदरा थाना क्षेत्र इलाके की है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक 45 वर्षीय दलित महिला दोपहर को अपने घर में ही थी. इस दौरान उसके घर में 30 वर्षीय जबरन घुस गया. आरोप है कि उसने पहले महिला से दुष्कर्म किया फिर उसपर थिनर डालकर आग लगा दी. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. जैसे ही परिजनों को घटना की जानकारी मिली तो परिजन पीड़िता को बालोतरा के नाहटा अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसका उपचार शुरू करवाया. हालांकि डॉक्टरों ने महिला की हालत गंभीर देख उसे जोधपुर रेफर कर दिया है.

पुलिस ने आरोपी को किया डिटेन
घटना गुरुवार दोपहर करीब एक बजे की है. पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद परिजनों ने बीती रात 1:30 बजे पुलिस को रिपोर्ट सौंपी. परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने मामला दर्ज करने में आनाकानी की. जिसके बाद दलित समुदाय समेत अन्य वर्गों के लोगों ने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया. मामला बढ़ते देख शुक्रवार अलसुबह पुलिस ने मामला दर्ज कर तत्काल आरोपी शकूर खान को डिटेन कर लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है.

जांच में जुटी पुलिस
पचपदरा थानाधिकारी राजेंद्रसिंह के मुताबिक पीड़िता के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को डिटेन कर लिया है. पीड़िता की हालत नाजुक है, जिसे जोधपुर रेफर किया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें:  बेटी की लव मैरज से खफा मां ने दामाद को कराया किडनैप, फिर दी ये सजा!

    follow google newsfollow whatsapp