Barmer News: आंगन में सो रहे था व्यापारी का परिवार और घर के भीतर हो गया कांड!

Dinesh Bohra

• 07:33 PM • 24 Aug 2024

बाड़मेर में जीरे के व्यापारी के घर में बड़ी वारदात हो गई. वारदात के दौरान मोहनलाल माहेश्वरी और उसका परिवार खाना-खाने के बाद बीती शुक्रवार की रात घर के आंगन में सो रहे थे.

Rajasthantak
follow google news

राजस्थान के बाड़मेर में एक व्यापारी को चोरों ने 1 करोड़ का चूना लगा दिया. शहर के धोरीमन्ना इलाके में रहने वाले व्यापारी मोहनलाल माहेश्वरी और उसका परिवार खाना-खाने के बाद बीती शुक्रवार की रात घर के आंगन में सो गए थे. इसी दौरान देर रात अज्ञात चोर घर में लगी खिड़की की रेलिंग तोड़कर घर में घुस आए और 100 तोले से भी ज्यादा सोना साफ कर ले गए. जब सुबह हुई और परिवार जागा तो घर की खिड़की टूटी देखी. साथ ही अलमारी खुली हुई थी और सामान बिखरा हुआ था. अलमारी में रखे हुए सोने- चांदी के आभूषण और कैश वहां से गायब थे. घर के हालात देख व्यापारी को पूरी बात समझ आ गई और उसने पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने इस मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक व्यापारी की अलमारी में रखे 113 तोले के सोने के जेवर, 4.8 किलोग्राम चांदी के गहने और करीब 3 लाख रुपए कैश पर चोरों ने हाथ साफ कर लिया. सोने- चांदी के गहनों की कीमत करीब 1 करोड़ बताई जा रही है. बता दें कि मोहनलाल माहेश्वरी जीरे का व्यापारी है. जो किसानों से जीरे की खेप खरीदकर गुजरात की मंडियों में बेचने का काम करता है. साथ ही ब्याज पर रुपए देने का काम भी करता है.

 

 

इस वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया. घटना की गंभीरता को देखते हुए बाड़मेर एसपी नरेंद्रसिंह मीना, एएसपी जस्साराम बोस भी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने डॉग स्क्वायड टीम, एमओबी टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य जुटाए.  

दो चोरों ने दिया वारदात को अंजाम!

धोरीमन्ना थानाधिकारी माणकराम विश्नोई ने बताया कि व्यापारी मोहनलाल ने पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया है कि रात में 12 बजे से 4 बजे के बीच अज्ञात चोर खिड़की की रेलिंग तोड़कर घर में घुसे. प्राथमिक पड़ताल में घर के पास दो युवकों के पदचिन्हों के निशान मिले हैं. परिवार के लोगों ने किसी पर कोई संदेह नहीं जताया है. संदिग्धों से लेकर आसपास के इलाकों में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है.

 

    follow google newsfollow whatsapp