बारां: 13 साल की बेटी को मां ने पहले नहलाया फिर गला दबाकर मार डाला? हैरान करने वाली है ये वजह

बृजेश उपाध्याय

08 Nov 2022 (अपडेटेड: Nov 10 2022 6:02 AM)

Baran News: बारां में एक ऐसी घटना हो गई जिसे सुनकर लोगों की रूह कांप गई. जिसने भी ये हृदय विदारक घटना देखा उसका कलेजा मुंह को आ गया. दरअसल एक घर में 13 साल की किशोरी की हत्या की आरोपी कोई और नहीं बल्कि उसकी मां है. बताया जा रहा है कि अंधविश्वास में […]

Rajasthantak
follow google news

Baran News: बारां में एक ऐसी घटना हो गई जिसे सुनकर लोगों की रूह कांप गई. जिसने भी ये हृदय विदारक घटना देखा उसका कलेजा मुंह को आ गया. दरअसल एक घर में 13 साल की किशोरी की हत्या की आरोपी कोई और नहीं बल्कि उसकी मां है. बताया जा रहा है कि अंधविश्वास में आकर बेटे की जान बचाने की खातिर मां ने 13 साल की किशोरी का गला घोंटकर मार दिया.

यह भी पढ़ें...

आरोप है कि गला दबाने से पहले मां ने उसे बकायदा नहलाया. फिर कमरे में ले गई और तौलिए से गला दबाकर जान ले ली. इस हत्या के पीछे की वजह और भी कपां देने वाली है. आरोपी मां ने बताया कि उसे सपने आते थे कि यदि वो अपने छोटे बच्चों में से किसी की बलि दे देगी तो बड़ा बेटा बच जाएगा. इसके बाद उसने ये कठोर कदम उठाया. 

बड़े बेटे के दिल में है छेद
चूंकि बड़े बेटे नितेंद्र सिंह के दिल में छेद है. नितेंद्र 16 साल का है. दूसरी संतान में बेटी संजना 13 साल की और तीसरी संतान बेटा सिंघम 11 साल का. जब बलि देने की बात आई तो मां ने बेटी संजना को चुना. बेटे नितेंद्र की जिंदगी पाने के लिए संजना की हत्या कर दी.

बारां जिले के अंता कस्बे की शिव कॉलोनी की रहने वाली महिला रेखा हाड़ा (38) को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है. रेखा हाड़ा के पति शिवराज सिंह ऑटो चालक हैं. उन्होंने बताया कि पत्नी को मानसिक बीमारी है जिसका इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है कि रेखा ने बेटी का गला घोंटने से पहले उसकी जमकर पिटाई की. उस वक्त पति शिवराज काम पर गए थे. बड़ा बेटा स्कूल में था. छोटे ने ये सब देखा और पड़ोस में जाकर शोर किया. पड़ोस से कुछ लड़के बचाने आए तो पाया कि घर के सभी दरवाजे बंद थे. घर की खिड़की से झांककर देखा तो रेखा ने बेटी का गला तौलिए में फंसा रखा था. ये देख पड़ोसियों ने गेट का ताला तोड़ दिया और घर में घुसे. रेखा के गिरफ्त से मासूम को छुड़ाकर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया.

    follow google newsfollow whatsapp