लव मैरिज से नाराज ससुरालवालों ने दामाद को दी दर्दनाक सजा, 70 KM दूर ले जाकर काटी नाक

Bharat Bhushan

• 09:45 PM • 03 May 2024

जोधपुर के झंवर गांव निवासी चेलाराम टांक ने मार्च में अपने ही गांव की लड़की से लव मैरिज की थी.

Rajasthantak
follow google news

युवती के प्रेम विवाह (love marriage) से नाराज परिजनों ने अपने ही दामाद को ऐसी सजा दी है कि सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी. युवक के ससुरालवाले उसे बहला-फुसलाकर ले गए और फिर रास्ते में मारपीट शुरू कर दी. इतना ही नहीं, उन्होंने उसके हाथ-पांव तोड़कर चाकू से उसका नाक काट दिया. इसके बाद उसे गंभीर हालत में छोड़कर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें...

घटना पाली (pali news) के ट्रांसपोर्ट नगर थाना क्षेत्र की है. गुरुवार रात को युवती के परिजन युवक के घर पहुंचे. उन्होंने दोनों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि अब वे उन्हें अपनाकर घर ले जाना चाहते हैं. परिजन युवक-युवती को बहला फुसलाकर अपने साथ लेकर रवाना हो गए. लेकिन रास्ते में ही वह युवक के साथ मारपीट करने लगे और खौफनाक घटना को अंजाम दिया.

 

 

70 KM दूर तक कार में पीटते हुए ले गए

जब ससुरालवाले युवक को झांसे में लेकर रवाना हुए तो उन्होंने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. हाथपांव तोड़कर चाकू से नाक काटने के बाद उसे जोधपुर जिले के झंवर गांव में गंभीर स्थिति में छोड़कर फरार हो गए. पाली से झंवर की दूरी करीब 70 किमी है. रात 11 बजे झंवर पहुंचने तक वे युवक को पीटते रहे. घटना की जानकारी शुक्रवार सुबह मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की.

लव मैरिज करने से थे नाराज

जोधपुर के झंवर गांव निवासी चेलाराम टांक (23) पुत्र भंवरलाल ने मार्च में अपने ही गांव की लड़की से लव मैरिज की थी. जयपुर पुलिस के सामने पेश होकर दोनों ने शादी की सहमति जताई थी. इसके बाद उन्होंने कोर्ट मैरिज कर ली. अप्रैल महीने में चेलाराम पत्नी को लेकर पाली के इंद्रा कॉलोनी विस्तार में अपने भाई के परिवार के साथ किराए के मकान में रहने लगा.

युवती के परिजनों को चेलाराम के पाली की इंद्रा कॉलोनी में रहने की जानकारी मिलने पर वे गुरुवार रात 9 बजे वहां गए और चेलाराम और उसकी पत्नी को बहला फुसलाकर दोनों को झंवर (जोधपुर) के लिए लेकर रवाना हो गए.

गंभीर बनी हुई है युवक की स्थिति

घायल युवक को इलाज के लिए उसके परिजन जोधपुर के माथुरादास माथुर अस्पताल ले गए. युवक की हालत गंभीर बनी हुई है और उसका इलाज जारी है. घटना की जानकारी मिलने पर ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस शुक्रवार सुबह पाली की इंद्रा कॉलोनी पहुंची और किराए के मकान के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले.

    follow google newsfollow whatsapp