अलवर: ससुराल में एक कमरे से मिले 2 बहनों के शव, परिजनों ने लगाया ये गंभीर आरोप

Santosh Sharma

16 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 16 2023 1:51 PM)

Dead bodies of two sisters found in Alwar: राजस्थान (rajasthan news) के अलवर (Alwar news) में 2 बहनों के शव ससुराल में एक कमरे से मिलने पर इलाके में सनसनी फैल गई. पीहर पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर दहेज के लिए मारपीट करने का गंभीर आरोप लगाया है. पूरा मामला जिले […]

अलवर: ससुराल में एक कमरे से मिले 2 सगी बहनों के शव, परिजनों ने लगाया ये आरोप

अलवर: ससुराल में एक कमरे से मिले 2 सगी बहनों के शव, परिजनों ने लगाया ये आरोप

follow google news
Dead bodies of two sisters found in Alwar: राजस्थान (rajasthan news) के अलवर (Alwar news) में 2 बहनों के शव ससुराल में एक कमरे से मिलने पर इलाके में सनसनी फैल गई. पीहर पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर दहेज के लिए मारपीट करने का गंभीर आरोप लगाया है. पूरा मामला जिले के कठूमर थाना क्षेत्र के नगला फरासिया सौंख गांव में शनिवार का है. फिलहाल पुलिस ने दहेज हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
अलवर जिले के पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि दोनों बहनों के शव एक कमरे में मिले हैं. प्रारंभिक जांच में सुसाइड का मामला लगता है. लेकिन दोनों बहनों के एक साथ सुसाइड करने की कोई बड़ी वजह हो सकती है. इसलिए मौके पर एफएसएल और एमओबी की टीम को जांच के लिए भेजा गया है.

पिता ने ससुराल पक्ष पर लगाए ये गंभीर आरोप

गारू निवासी मृतकाओं के पिता गोविन्द ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी बेटी वंदना की शादी शैलेंद्र व अंजना की शादी कैलाश के साथ दिसंबर 2021 में की थी. अपने सामर्थ्य के अनुसार दहेज व दोनों को एक मोटरसाइकिल और 2,51000 रुपये नगद दिए थे. लेकिन कुछ ही दिनों बाद उनके ससुरालवाले दहेज का ताना देने लेगे और उनकी बेटियों के साथ मारपीट करने लगे. इसके बाद उन्हें घर से निकाल दिया गया और वह अपने पीहर में रहने लगी. मृतका के पिता ने आगे बताया कि 9 अगस्त 2023 को उन्होंने पंच लोगों की मौजूदगी में मारपीट नहीं करने की कहकर राजीनामा कर बेटियों को ससुराल भेज दिया था. इसके बाद वह दहेज में चार पहिया की गाड़ी व 11 लाख रुपए की मांग कर रहे थे. दहेज की खातिर 16 सितंबर को सुबह ससुराल वालों ने दोनों बेटियों की बेरहमी से मारपीट कर हत्या कर दी.

मृतक बहनों के भाई ने की आरोपियों को फांसी देने की मांग

मृतकाओं के पिता गोविंद ने बताया कि दोनों बेटियों की मौत की खबर मिलने पर जब हम वहां पहुंचे तो देखा कि अंजना की नाक से खून निकल रहे थे. शरीर व चेहरे पर गंभीर चोटें थीं. दोनों बेटियों के शरीर पर निशान पाए गए जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. वहीं मृतक बहनों के भाई ने कहा, “उसकी बहनों को शादी के बाद से ही दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था. दहेज हत्या के आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए.”
यह भी पढ़ें: हॉस्पिटल में घुसकर कपल की हत्या मामले का एसपी ने किया पर्दाफाश, 4 अरेस्ट
यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp