उदयपुर: दो पुलिसकर्मियों ने युवती से की अश्लील हरकत, Video वायरल होने पर हुई कार्रवाई

Satish Sharma

31 May 2023 (अपडेटेड: Jun 1 2023 7:14 AM)

Policemen Video Viral: उदयपुर में 2 पुलिसकर्मियों की करतूत से एक बार फिर खाकी को शर्मसार को होना पड़ा है. एक महिला के साथ लसाड़िया और गोगुंदा थाने के 2 पुलिसकर्मियों के अश्लील वीडियो सामने आने के बाद दोनों को सस्पेंड कर दिया गया है. दरअसल, वीडियो में लसाड़िया और गोगुन्दा थाने के पुलिसकर्मी एक […]

Rajasthantak
follow google news

Policemen Video Viral: उदयपुर में 2 पुलिसकर्मियों की करतूत से एक बार फिर खाकी को शर्मसार को होना पड़ा है. एक महिला के साथ लसाड़िया और गोगुंदा थाने के 2 पुलिसकर्मियों के अश्लील वीडियो सामने आने के बाद दोनों को सस्पेंड कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, वीडियो में लसाड़िया और गोगुन्दा थाने के पुलिसकर्मी एक वकील के साथ युवती से अश्लीलता करते नजर दिखाई दिए. जिसका वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस विभाग की किरकिरी हो रही है. 

इस मामले में एसपी विकास शर्मा ने एक्शन लेते हुए सुरेंद्र सिंह जाट और लोकेश कुमार लाम्बा को सस्पेंड कर दिया. हालांकि आदेशों में दोनों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई अपेक्षित होना बताया गया है. माना जा रहा है कि वीडियो के सामने एसपी ने दोनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की है.

गोगुंदा थाने में 5 दिन पहले भी पुलिसकर्मियों को संस्पेंड कर दिया गया था. गौरतलब है कि पुलिस हिरासत में मारपीट के चलते युवक की मौत हो गई थी. जिस पर काफी बवाल मचा और एसपी ने थानाधिकारी अनिल बिश्नोई समेत 6 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया था. इस मामले में पूरे थाने को दोषी मानते हुए लाइन हाजिर भी किया गया.

    follow google newsfollow whatsapp