बाड़मेर: लग्जरी कार में नशे का सामान बेच रहा था एक युवक, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

Dinesh Bohra

• 11:36 AM • 04 Feb 2023

Rajasthan News: राजस्थान के बाड़मेर में नशा सप्लाई करने वाले एक युवक को शहर की कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उसके पास से पुलिस ने 32 ग्राम एमडी पाउडर और लग्जरी कार भी जब्त की है. युवक से पूछताछ की जा रही है कि आखिर वह नशे का सामान कहां से लाता था और […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान के बाड़मेर में नशा सप्लाई करने वाले एक युवक को शहर की कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उसके पास से पुलिस ने 32 ग्राम एमडी पाउडर और लग्जरी कार भी जब्त की है. युवक से पूछताछ की जा रही है कि आखिर वह नशे का सामान कहां से लाता था और इस ग्रुप में और कौन-कौन लोग शामिल हैं. गौरतलब है कि बाड़मेर शहर समेत पूरे जिले में नशे के कारण क्राइम की घटनाओं में अचानक इजाफा हो गया है. इसकी वजह से पुलिस लगातार नशे के सौदागरों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें...

दरसअल, पुलिस को सूचना मिली थी कि बाड़मेर शहर के सबसे पॉश इलाके सिणधरी चौराहे और सिटी सेंटर के इर्द -गिर्द एक युवक घूम रहा है जो एमडी पाउडर बेचने की फिराक में है. इसके बाद कोतवाली पुलिस की टीम ने सिणधरी चौराहे और उसके आसपास नशे के सौदागर की जांच पड़ताल शुरू की और कार सवार युवक को 32 ग्राम एमडी के साथ दबोच लिया.

एमडी पाउडर बेचने की फिराक में था युवक
शहर कोतवाल गंगाराम खावा के मुताबिक सूचना मिली थी कि एक युवक शहर में एमडी बेचने की फिराक में है. मौके पर पहुंची टीम ने जांच पड़ताल शुरू की. संदेह होने पर स्विफ्ट कार में सवार युवक की तलाश ली तो उसके कब्जे से 32 ग्राम एमडी बरामद हुई. पुलिस ने 30 वर्षीय युवक भंवरलाल को गिरफ्तार कर कार को भी जब्त कर लिया है. आरोपी धोरीमन्ना कस्बे के खारी गांव का रहने वाला है और पहले भी सदर थाने में पकड़ा जा चुका है.

यह भी पढ़ें: थप्पड़ कांड में नया मोड़, निर्मल चौधरी और अरविंद जाजड़ा गले मिलकर बने दोस्त! जानें क्या है पूरा मामला

इलेक्ट्रोनिक तराजू, प्लास्टिक की पुड़िया भी बरामद
पुलिस के मुताबिक जब कार की तलाशी ली गई तो कार में एक इलेक्ट्रॉनिक तराजू और एमडी पैकिंग के लिए रखी गई प्लास्टिक की कई पुड़िया भी मिली. पुलिस ने 32 ग्राम एमडी पाउडर के साथ इलेक्ट्रॉनिक तराजू, प्लास्टिक की पुड़िया बरामद कर आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. आरोपी ने एक साथी का नाम भी उजागर किया है जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है.

कई कस्बों में पहुंच रही एमडी और स्मैक
गौरतलब है कि जिले के धोरीमना, गुडामालानी, बायतु समेत सीमावर्ती इलाकों में भी अब एमडी और स्मैक लगातार पहुंचने लगा है जिससे यहां के युवा नशे की लत में पड़ रहे हैं. बढ़ती नशावृति से जिले में आपराधिक घटनाएं भी बढ़ रही हैं जिसको रोकना पुलिस के लिए एक बड़ा चैलेंज है.

यह भी पढ़ें: चंबल के बीहड़ से केशव गुर्जर गैंग का सफाया, पुलिस ने कुख्यात डकैत शीशराम गुर्जर को किया गिरफ्तार

    follow google newsfollow whatsapp