राजस्थान में पुलिस कस्टडी से फरार हुईं 2 महिलाएं, इनके कारनामे सुनकर उड़ जाएंगे होश, जानें

Dinesh Bohra

06 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 6 2023 4:16 AM)

Rajasthan News: राजस्थान के बाड़मेर में पलक झपकते ही गहने चोरी करने वाली 2 महिलाओं का अजीब कारनामा सामने आया है. वह पुलिस को चकमा देते हुए रात को कस्टडी से ही फरार हो गईं. कई घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस की टीम महिलाओं को ढूंढ नहीं पाई. इस मामले में बाड़मेर के […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान के बाड़मेर में पलक झपकते ही गहने चोरी करने वाली 2 महिलाओं का अजीब कारनामा सामने आया है. वह पुलिस को चकमा देते हुए रात को कस्टडी से ही फरार हो गईं. कई घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस की टीम महिलाओं को ढूंढ नहीं पाई. इस मामले में बाड़मेर के एसपी ने एक हेड कांस्टेबल समेत दो कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है. घटना बाड़मेर जिले के जसोल थाना इलाके की है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक, बाड़मेर जिले के माता राणी भटियाणी मंदिर जसोल धाम मेले में जयपुर की रहने वाली 58 वर्षीय सावित्री और मुन्नीदेवी के संदिग्ध पाए जाने पर मंदिर स्टाफ ने दोनों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था. सूचना पर पहुंची जसोल थाना पुलिस दोनों महिलाओं को पकड़कर थाने ले गई और दोनों से पूछताछ शुरू की. लेकिन, मंगलवार रात करीब 3:30 बजे दोनों महिलाएं थाने से अचानक फरार हो गई.

दोनों महिलाओं को जल्द पकड़ लिया जाएगा: एसपी
बाड़मेर एसपी दिगंत आनंद के मुताबिक, फरार हुई दोनों महिलाओं के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. दोनों की धरपकड़ के लिए टीमें गठित कर तलाश की जा रही है. जल्द ही दोनों को पकड़ लिया जाएगा. वहीं इस मामले में जसोल थाने की एक हेड कांस्टेबल समेत 2 कांस्टेबल को निलंबित किया गया है जिसमें एक महिला कांस्टेबल भी शामिल है.

सोशल मीडिया पर हो रही पुलिस की किरकिरी
आमतौर पर देखा गया है कि जेल या थाने के बैरक से पुरुष आरोपी फरार हो जाते है. लेकिन यह राजस्थान का पहला मामला होगा जिसमें पुलिस कस्टडी से दो महिलाएं फरार हो गई. जब पुलिस कस्टडी से महिलाओं के फरार होने की बात सामने आई तो सोशल मीडिया पर बाड़मेर पुलिस की जबरदस्त तरीके से किरकिरी होना शुरू हो गई. इसके बाद पुलिस ने बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, बालोतरा समेत जसोल कस्बे को छान मारा. फिलहाल पुलिस को इस मामले में कोई सफलता नहीं मिली है.

ऐसे चढ़ी थी मंदिर स्टाफ के हत्थे
जसोल धाम में दर्शन करने आने वाले श्रद्धालुओं के रुपए और गहने चोरी की कई घटनाएं सामने आने के बाद मंदिर स्टाफ इस गिरोह की निगरानी में जुटा हुआ था. आरोप है कि ये महिलाएं श्रद्धालुओं के साथ लाइन में लगकर उनके रुपए और गहने चुरा लेती थी. मंदिर स्टाफ ने जयपुर निवासी इन दोनों महिलाओं को संदेह के आधार पर पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था.

यह भी पढ़ें: फायरिंग कर जिस जगह से रखा अपराध की दुनिया में कदम, उसी जगह बैठकर रोए बदमाश, Video वायरल

    follow google newsfollow whatsapp