2 शातिर महिला चोरों ने दुकान से की लाखों रुपये के सामान की चोरी, CCTV में कैद हुई घटना, देखें Video

विशाल शर्मा

27 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 27 2023 2:32 PM)

Jaipur News: राजधानी जयपुर के मानसरोवर इलाके में दो दुकानों में चोरी हो गई. जब सीसीटीवी खंगाला गया तो लोगों के होश उड़ गए. सीसीटीवी में महिला चोर गैंग दिखाई दी जिसने दुकान से करीब ढाई लाख रुपए के सामान पर हाथ साफ कर दिया है. पुलिस इस महिला चोर गैंग का पता लगाने में […]

Rajasthantak
follow google news

Jaipur News: राजधानी जयपुर के मानसरोवर इलाके में दो दुकानों में चोरी हो गई. जब सीसीटीवी खंगाला गया तो लोगों के होश उड़ गए. सीसीटीवी में महिला चोर गैंग दिखाई दी जिसने दुकान से करीब ढाई लाख रुपए के सामान पर हाथ साफ कर दिया है. पुलिस इस महिला चोर गैंग का पता लगाने में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

 

बताया जा रहा है कि कच्ची बस्तियों में एक ऐसी महिला गैंग सक्रिय हुई है जो अजीबोगरीब चोरी की वादाताओं को अंजाम देती है. यह महिला गिरोह ज्यादातर निर्माणधीन मकानों और दुकानों को निशाना बनाती हैं. जहां से डायवेटर, वायर सहित अन्य लाखों के सामान पार कर देती हैं. ऐसी ही घटना का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

मामला जयपुर के मानसरोवर थाना इलाके के धर्म नगर की घटना है, जहां बीते 25 अप्रैल को एक शोरूम से 2 शातिर महिला चोर दुकान से लाखों का माल चोरी कर फरार हो गईं. जब शोरूम मालिक विवेक गुप्ता अगले दिन शोरूम पहुंचे तब सामान बिखरा हुआ था. ऐसे में वे जोर से चिल्लाए तो पड़ोसी दुकानदार भी जमा हो गए. बाद में पता चला कि पड़ोसी की दुकान में भी महिला चोरों ने हाथ साफ कर लिया. इसके बाद पीड़ितों ने थाने पहुंच रिपोर्ट दर्ज करवाई.

वहीं पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू कर सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उसमें 2 महिला चोर नजर आईं. जिन्होंने मिलकर करीब 2.50 लाख रुपए का सामान चोरी कर फरार हो गईं. पुलिस की जांच में सामने आया कि ऐसी शातिर महिला चोर पास की ही अवैध कच्ची बस्तियों में रहकर वारदात करती हैं. अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सर्च किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: चूरूः ज्वैलरी शोरूम में दिनदहाड़े फायरिंग, सामने आया लॉरेंस विश्नोई गैंग का ये कनेक्शन

    follow google newsfollow whatsapp