उदयपुर: 1 महीने में दूसरी रॉयल वेडिंग, आमिर की बेटी के बाद देओल परिवार में शादी, पूरा होटल बुक

Satish Sharma

• 05:24 AM • 29 Jan 2024

Udaipur: राजस्थान के झीलों के शहर में एक महीने के अंदर दूसरी रॉयल वेडिंग होने जा रही है. इस बार बॉलीवुड एक्टर और भाजपा सांसद सनी देओल की भांजी डॉक्टर निकिता चौधरी की शादी होगी.

उदयपुर: 1 महीने में दूसरी रॉयल वेडिंग, आमिर की बेटी के बाद देओल परिवार में शादी, पूरा होटल बुक

उदयपुर: 1 महीने में दूसरी रॉयल वेडिंग, आमिर की बेटी के बाद देओल परिवार में शादी, पूरा होटल बुक

follow google news

Udaipur: राजस्थान के झीलों के शहर में एक महीने के अंदर दूसरी रॉयल वेडिंग होने जा रही है. इस बार बॉलीवुड एक्टर और भाजपा सांसद सनी देओल की भांजी डॉक्टर निकिता चौधरी की शादी होगी. ये शादी उदयपुर शहर से 20 किमी दूर कोड़ियात स्थित ताज अरावली होटल में होगी. परिवार के सदस्यों का उदयपुर आना शुरू हो गया है. ​​

यह भी पढ़ें...

डबोक एयरपोर्ट पर रविवार दोपहर की फ्लाइट से मुंबई से बॉबी देओल पहुंचे. उनके साथ उनकी मां भी थीं. एयरपोर्ट पर बॉबी के साथ फैंस ने सेल्फी ली. इसके बाद गाड़ी से होटल के लिए रवाना हो गए. बता दें कि यहीं पर 10 जनवरी को बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आयरा खान और फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे की शादी हुई थी. जिसके फंक्शन 8 से 10 जनवरी तक हुए थे.

सनी देओल की भांजी की शादी

सनी देओल की भांजी निकिता चौधरी की शादी के फंक्शन 29 से 31 जनवरी तक होंगे. जिसमें मेहंदी और संगीत सेरेमनी आदि रस्में होंगी. बताया जा रहा है कि यह शादी पंजाबी रीति-रिवाज़ से होगी. निकिता की शादी किसके साथ होगी, अभी यह जानकारी सामने नहीं आई है.सन्नी की बहन अजिता देओल अमेरिका के एक स्कूल में साइकोलॉजी टीचर हैं. उन्होंने किरण चौधरी नाम के भारतीय मूल के अमेरिकी डॉक्टर से शादी की थी. अजिता भी अपनी मां प्रकाश कौर की तरह लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं. दुल्हन निकिता भी अमेरिका में डॉक्टर हैं.

पूरा होटल करवाया गया बुक

शादी को लेकर ताज अरावली के सभी 176 रूम बुक किए गए हैं. करीब 250 मेहमान शादी में शिरकत कर सकते हैं. बताया जा रहा है कि उदयपुर में शादी का पूरा प्लान निकिता के मामा सनी देओल ने ही तय किया है. इसको लेकर वे 18 जनवरी को उदयपुर आए थे. उन्होंने होटल ताज अरावली पहुंचकर इवेंट कम्पनी से बात की थी. शादी के अरेंजमेंट सहित अन्य जानकारी लेने के बाद होटल बुक कराया था.

शादी में शिरकत करेगा पूरा देओल परिवार

इस शादी में धर्मेन्द्र, हेमा मालिनी, बॉबी देओल सहित कई सेलिब्रेटी आएंगे. इस रॉयल वेडिंग में कई बॉलीवुड स्टार के शामिल होने की उम्मीद है. सनी देओल रविवार को उदयपुर पहुंचेंगे, जबकि उनके परिवार से उनके पिता धर्मेन्द्र, हेमा मालिनी, भाई बॉबी देओल, ईशा देओल सहित कई सदस्य सोमवार को आएंगे. भांजी निकिता के साथ कुछ विदेशी मेहमान भी इसमें शामिल होंगे.

फेवरेट बन चुका उदयपुर

उदयपुर रॉयल वेडिंग के लिए खास डेस्टिनेशन बन चुका है. यहां बड़े उद्योगपति घरानों से लेकर कई बॉलीवुड स्टार शादी रचा चुके हैं. इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पंड्या, एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा और सांसद राघव चड्डा, एक्ट्रेस कंगना रनौत के भाई अक्षत, एक्टर नील नितिन मुकेश, उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और एक्ट्रेस रवीना टंडन आदि स्टार यहां रॉयल वेडिंग कर चुके हैं.

    follow google newsfollow whatsapp