उदयपुर: 8 साल की मासूम से दुष्कर्म और हत्या मामले में पुलिस ने 22 दिन में पेश किया चालान

Satish Sharma

24 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 24 2023 1:54 PM)

Udaipur news:  उदयपुर जिले के मावली में जिस जघन्य हत्याकांड के खिलाफ हजारों की संख्या में लोग सड़कों पर आ गए थे उसी मामले में पुलिस 22 दिन बाद चालान पेश कर दिया है. पुलिस की मानें तो आरोपी पोर्न फिल्म देखता रहता था. उसी नाबलिग को अकेले पाया और उसे शिकार बना लिया. उससे […]

Rajasthantak
follow google news

Udaipur news:  उदयपुर जिले के मावली में जिस जघन्य हत्याकांड के खिलाफ हजारों की संख्या में लोग सड़कों पर आ गए थे उसी मामले में पुलिस 22 दिन बाद चालान पेश कर दिया है. पुलिस की मानें तो आरोपी पोर्न फिल्म देखता रहता था. उसी नाबलिग को अकेले पाया और उसे शिकार बना लिया. उससे दुष्कर्म कर हत्या कर दी. फिर शव के टुकड़े कर बैग में भरकर सुनसान स्थान पर फेंक दिया था. मामले में आरोपी के माता-पिता को भी आरोपी बनाया गया है.

यह भी पढ़ें...

उदयपुर जिले के मावली क्षेत्र में 8 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म और उसके बाद निर्मम हत्या करने के मामले में सोमवार को 22 दिन बाद कोर्ट में चालान पेश हुआ. पुलिस आरोपी कमलेश राजपूत और उसके माता-पिता को कोर्ट लेकर पहुंची. कोर्ट में चली सुनवाई के दौरान पुलिस ने 306 पेज की चार्टशीट पेश की गई. डीएसपी कैलाश कुंवर राठौड़ ने बताया कि इस मामले में लगभग 48 गवाह शामिल हैं.

पुलिस ने चार्टशीट पेश की इसके बाद आगे की कार्रवाई के लिए कोर्ट ने 6 मई की तारीख दी है. एडवोकेट अमित पालीवाल का कहना है कि मावली क्षेत्र में 22 दिन पूर्व दुष्कर्म के बाद निर्मम तरीके से हत्या करने के मामले में कमलेश राजपूत और उसके माता किशन कुंवर-पिता राम सिंह को कोर्ट में पेश किया.

पीड़िता के वकील अमित पालीवाल का कहना है कि चार्टशीट में मुख्य तौर पर ये निकलकर आ रहा है कि आरोपी ने पॉर्न फिल्में देखी थीं. इसके बाद मासूम को बाथरूम में ले गया और दुष्कर्म किया. पत्थर व चाकू से निर्मम तरीके से हत्या कर दी. रेप के बाद हत्या कर शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए. दो-तीन दिन बाद मासूम को रखने के बाद खंडहर में फेंक दिया. मासूम के टुकड़े-टुकड़े को खंडहर में फेंकने के दौरान आरोपी के पिता बरामदे में खड़े रहे जबकि उसकी मां उसके साथ ही चली गई.

    follow google newsfollow whatsapp