Sukhdev gogamedi की पत्नी शीला ने पुलिस को दिया 72 घंटे का अल्टीमेटम, दी ये चेतावनी

Gulam Nabi

08 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 8 2023 11:31 AM)

Exclusiv Interview: राजस्थान तक से खास बातचीत में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी ने पुलिस को अल्टीमेटम देते हुए 72 घंटे का समय दिया है. शीला शेखावत ने कहा कि आरोपियों का एनकाउंटर नहीं हुआ तो बड़ा आंदोलन होगा.

Sukhdev gogamedi की पत्नी शीला ने पुलिस दिया अल्टीमेटम, दी ये चेतावनी

Sukhdev gogamedi की पत्नी शीला ने पुलिस दिया अल्टीमेटम, दी ये चेतावनी

follow google news

sukhdev singh gogamedi news: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (sukhdev singh gogamedi) की हत्या के बाद उनकी पत्नी शीला शेखावत (sheela shekhawat) पुलिस को अल्टीमेटम दिया है. सुखदेव सिंह का अंतिम संस्कार होते ही शीला शेखावत ने राजस्थान पुलिस को 72 घंटे का समय दिया है. Rajasthan Tak से खास बातचीत में शीला शेखावत ने कहा कि 72 घंटे के भीतर ही आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया जाए नहीं तो पूरे भारत में उग्र आंदोलन किया जाएगा.

यह भी पढ़ें...

सुखदेव सिंह की पत्नी शीला शेखावत ने कहा है कि उनकी एक ही मांग है आरोपियों का एनकाउंटर किया जाए. इससे कम उनकी कोई मांग नहीं है. उन्होंने अपने समाज के लोगों से भी अपील किया कि वे एकजुट रहें, क्योंकि सुखदेव सिंह ने उनके लिए अपना घर परिवार सब छोड़ दिया था. आज वक्त है उन्हें न्याय दिलाने के लिए सब संगठित रहें.

करणी सेना का नेतृत्व संभालेंगी शीला

शीला ने स्पष्ट रूप से कहा कि राजपूत करणी सेवा का नेतृत्व वह अब खुद करेंगी. सभी समाज के लोगों को एक साथ लेकर चलने की बात की. उन्होंने कहा कि 35 कौम सभी समाज उनके साथ है, लेकिन एक कौम जिनका उन्होंने नाम नहीं लिया कहीं ना कहीं इशारा यही था कि जो एक कौम है वह उनके खिलाफ रही है. उनके द्वारा ही उनके पति की हत्या करवाई गई है. उन्होंने अब स्पष्ट रूप से चेतावनी दी है कि आरोपियों का एनकाउंटर किया जाए नहीं तो उग्र आंदोलन के लिए पूरा देश तैयार रहे. इसकी जिम्मेवार यहां की प्रशासन, पुलिस और सरकार होगी.

    follow google newsfollow whatsapp