6 नहीं 7 फरवरी को होगी सिद्धार्थ-कियारा की शादी, करण जौहर- शाहिद कपूर सूर्यगढ़ पहुंचे

विमल भाटिया

05 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 5 2023 9:04 AM)

Sidharth-Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा व कियारा आडवाणी की शादी को लेकर बड़ा अपडेट आ रहा है. जानकारी के मुताबिक अब कपल की शादी 7 फरवरी को होगी. पहले यह शादी 6 फरवरी को बताई जा रही थी लेकिन अब नई डेट निकलकर सामने आ रही है. इसके लिए बॉलीवुड के सितारों का मेला आज से […]

Rajasthantak
follow google news

Sidharth-Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा व कियारा आडवाणी की शादी को लेकर बड़ा अपडेट आ रहा है. जानकारी के मुताबिक अब कपल की शादी 7 फरवरी को होगी. पहले यह शादी 6 फरवरी को बताई जा रही थी लेकिन अब नई डेट निकलकर सामने आ रही है. इसके लिए बॉलीवुड के सितारों का मेला आज से जैसलमेर में लगने जा रहा है. रविवार करीब 2 बजे मुंबई से आने वाली चार्टर फ्लाइट में करण जौहर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, आरती शेट्टी व शबीना खान सहित कई सेलिब्रेटी पहुंच गए हैं.

यह भी पढ़ें...

आज रात को करीब 8 बजे एक और चार्टर फ्लाइट जैसलमेर आ रही है, जिसमें भी बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियां जैसलमेर में इस राजशाही शादी में शरीक होने के लिए आ रही है, इसमें प्रमुख रूप से अभिताभ बच्चन, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, सलमान खान आदि के नाम बताए जा रहे हैं.

दूल्हे सिद्धार्थ मल्होत्रा व दुल्हन कियारा आडवाणी के परिजन व अन्य रिश्तेदार शुक्रवार को ही यहां पहुंच चुके हैं, आज दिन में गणेश स्थापना हल्दी की रस्म होगी.  इसके लिए कई विशेष तैयारियां की गई है. वहीं  6 फरवरी को मेहंदी और संगीत का कार्यक्रम होगा. जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां अपना जलवा बिखेरेंगी.

मंगलवार 7 फरवरी को विवाह की रस्मे सम्पन्न होंगी तथा जैसलमेर के सेण्ड्यून्स पर एक भव्य ग्रैंड पार्टी का आयोजन होगा. वहीं दूसरी तरफ कियारा का दुल्हन का मेकअप व कॉस्ट्यूम डिजाइन के लिए विशेष तैयारियां की गई है. इसके लिए फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, मेकअप आर्टिस्ट स्वर्णलेखा गुप्ता, हेयर स्टाइलिश अमित ठाकुर यहां पहुंच गए हैं और बॉलीवुड की मेहंदी डिजाइन क्वीन वीना नागदा भी यहां आ चुकी है. साथ ही पूरा वेडिंग शूट कवर करने के लिए विशाल पंजाबी अपनी पूरी टीम के साथ यहां पहुंच चुके हैं.

इस हाई प्रोफाइल शादी में सुरक्षा व्यवस्थाएं काफी कड़ी की गई है, इसमें सुरक्षा का जिम्मा शाहरुख खान के एक्स बॉडीगार्ड यासीन को दी गई है. जिन्होंने पुख्ता सुरक्षा व्यवस्थाएं कर रखी है, जिन्होंने होटल स्टाफ व होटल में कार्य के लिए आने वाले व्यक्तियों के मोबाइल बाहर ही जमा करवाने के दिशा निर्देश दिए हैं.

अपनी ही पार्टी पर फूटा किरोड़ीलाल मीणा का गुस्सा, बोले- आंदोलन में बीजेपी मेरे साथ नहीं

    follow google newsfollow whatsapp