shootout in train: आरोपी का Video वायरल, ओवैसी ने दिया ये रिएक्शन

राजस्थान तक

01 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 1 2023 8:43 AM)

Video of Jaipur train shootout accused goes viral: जयपुर-मुंबई ट्रेन फायरिंग (Jaipur mumbai train firing) में 4 लोगों की मौत के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि वीडियो में आरोपी चेतन खड़ा है. उसके पैरों के पास ही हमले में गोलियों से घायल एक […]

shootout in train: आरोपी का Video वायरल, आवैसी ने दिया ये रिएक्शन

shootout in train: आरोपी का Video वायरल, आवैसी ने दिया ये रिएक्शन

follow google news

Video of Jaipur train shootout accused goes viral: जयपुर-मुंबई ट्रेन फायरिंग (Jaipur mumbai train firing) में 4 लोगों की मौत के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि वीडियो में आरोपी चेतन खड़ा है. उसके पैरों के पास ही हमले में गोलियों से घायल एक शख्स तड़प रहा है. इस वीडियो को ट्वीट कर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (asaduddin owaisi) ने कहा- ‘इस वीडियो में जयपुर एक्सप्रेस टेरर अटैक का एक पीड़ित नजर आ रहा है. वह अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रहा है।

यह भी पढ़ें...

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा- यह एक आतंकी हमला है क्योंकि वह वर्दी में है और हथियारों से लैस है. इस तथ्य के बावजूद कि उसके अपने अधिकारी ने उसे दूसरे अधिकारी के साथ बहस करना बंद करने के लिए कहा था. उसने दो मुसलमानों को चुन-चुनकर मार डाला. यह शर्मनाक है कि वह उनके शव के पास खड़ा होकर ट्रेन में उन अन्य लोगों को उपदेश दे रहा है जो डरे हुए बैठे उसकी बातें सुन रहे हैं.

ओवैसी ने उठाए ये सवाल

ओवैसी ने एक अन्य ट्वीट में सवाल उठाते हुए कहा कि अगर वो मानसिक रूप से बीमार था तो उसे ड्यूटी पर क्यों रखा गया?

क्या है इस वीडियो में?

दरअसल वायरल वीडियो में ट्रेन के स्लीपर कोच में एक शख्स खून से सना तड़प रहा है. उसके पास हथियार से लैस वर्दी में एक जवान है जो कुछ कह रहा है. किसी यात्री ने पीछे से उसका वीडियो शूट किया है. वो कहता दिख रहा है कि- ये सब पाकिस्तान से ऑपरेट हो रहे हैं. आरोपी योगी और मोदी का नाम लेते हुए धमकी देते हुए भी दिख रहा है. इस वीडियो के बाद लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं.

यहां देखिए वो वीडियो

यह जानें जयपुर-मुंबई ट्रेन में फायरिंग की पूरी घटना

    follow google newsfollow whatsapp