Rajasthan: बीकानेर में भीषण सड़क हादसे में खत्म हुआ पूरा परिवार, तेज रफ्तार कार के परखच्चे उड़े, 6 लोगों की मौत

राजस्थान तक

19 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 19 2024 7:56 AM)

Bikaner Accident News: बीकानेर में गुरुवार रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा रात के वक्त हुआ.

Bikaner Accident News

Bikaner Accident News

follow google news

Bikaner Accident News: बीकानेर में गुरुवार रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा रात के वक्त हुआ. जहां भारतमाला रोड़ महाजन के जैतपुर टोल के पास एक तेज रफ्तार कार ने आगे चल रहे ट्रक को टक्कर मार दी. इस हादसे मरने वाले सभी परिवार के लोग थे. हादसे के बाद कार के परखच्चे उड़ गए. हादसा देख लोगों सहम गए.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के अनुसार हरियाणा नम्बर की कार में हनुमानगढ़ के डबवाली के रहने वाले थे. मरने वाले सभी लोग कार में सवार थे, हादसा इतना भयावह था कि कार आगे से पुरी चकनाचूर हो गयी. वहीं घंटो तक गाड़ी में मौजूद लोग फंसे रहे जिन्हें काफी मशक्कत के बाद निकाला गया.

खत्म हुआ पूरा परिवार

हादसे के वक्त कार से दो यात्री उछलकर सड़क पर गिर गए और मौके पर ही दम तोड़ दिया. इस हादसे में पूरा परिवार खत्म हो गया. जिनकी पहचान आरती, डूबू, भूमिका, नीरज कुमार, शिव कुमार के रूप में हुई है. हादसे के बाद सड़क पर लाशें ही दिखाई दी.

तेज रफ्तार के कारण हुआ हादसा

हादसे का कारण तेज रफ्तार बताया जा रहा है. जाकारी मिलने के बाद लूणकरणसर सीओ टीम सहित घटनास्थल पर पहुंचे और एंबुलेंस को बुलाया. हादसा इतना भयानक था कि अंदर फंसे लोगों को निकालने के लिए क्रेन बुलानी पड़ी.

इनपुट: कुलदीप चारण

    follow google newsfollow whatsapp