जयपुर के यात्रियों का गुवाहाटी एयरपोर्ट पर हंगामा, फ्लाइट कैंसल हुई तो 288 यात्री हुए आग बबूला

विशाल शर्मा

27 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 27 2023 10:29 AM)

Rajasthan: जयपुर के यात्रियों ने गुवाहाटी एयरपोर्ट पर प्लाइट कैंसिल के बाद हंगामा कर दिया. हंगामा उस समय कर दिया जब जयपुर आने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट अचानक कैंसिल हो गई. फ्लाइट कैंसल होने से यात्रियों को गुवाहाटी एयरपोर्ट पर परेशानी का सामना करना पड़ा. जिससे गुस्साएं 288 यात्रियों ने स्पाइसजेट के खिलाफ नारेबाजी शुरु […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan: जयपुर के यात्रियों ने गुवाहाटी एयरपोर्ट पर प्लाइट कैंसिल के बाद हंगामा कर दिया. हंगामा उस समय कर दिया जब जयपुर आने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट अचानक कैंसिल हो गई. फ्लाइट कैंसल होने से यात्रियों को गुवाहाटी एयरपोर्ट पर परेशानी का सामना करना पड़ा. जिससे गुस्साएं 288 यात्रियों ने स्पाइसजेट के खिलाफ नारेबाजी शुरु कर दी. यात्रियों का आरोप है कि स्पाइसजेट एयरलाइंस की मनमानी के चलते यात्रियों को सूचना तक नहीं दी गई और अब अगले दिन फ्लाइट से भेजने की बात कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि गुवाहाटी से करीब 288 यात्रियों ने जयपुर के लिए स्पाइसजेट फ्लाइट में टिकट बुक कराई थी. जब गुवाहाटी एयरपोर्ट पर सभी यात्री सुबह 9:15 बजे पहुंचे. तब बताया गया कि फ्लाइट कैंसिल हो गई है. कैंसिल फ्लाइट का कारण भी नहीं बताया गया, जबकि स्पाइसजेट फ्लाइट गुवाहाटी से 10:40 बजे जयपुर के लिए लैंडिंग होनी थी.

ऐसे में स्पाइसजेट एयरलाइंस की मनमानी यात्रियों को फ्लाइट कैंसिल की सूचना तक नहीं दी गई और स्पाइसजेट एयरलाइंस दूसरी फ्लाइट की व्यवस्था भी नहीं कर रही. गुवाहाटी एयरपोर्ट पर मौजूद यात्रियों ने बताया कि अब स्पाइसजेट एयरलाइंस प्रशासन द्वारा बताया जा रहा है कि 28 अप्रैल को सुबह 10:40 बजे फ्लाइट जाएगी. अब यात्री गफलत में है कि एयरपोर्ट से वापस कहा जाएं और ना ही एयरलाइंस प्रशासन यात्रियों के लिए कोई व्यवस्था कर रहा है. वहीं अन्य एयरलाइंस फ्लाइट में डबल किराया वसूल रहे हैं.

Rajasthan: मंहगाई राहत कैंप के बीच बिजली उपभोक्ताओं को करंट का झटका, महंगी हुई बिजली

    follow google newsfollow whatsapp