Monsoon Update: जोधपुर में मूसलाधार बारिश होने से गलियों में बहने लगी नदियां, 2 दर्जन वाहन बहे

Ashok Sharma

22 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 22 2023 4:05 AM)

Monsoon Update: प्रदेश में मानसून एक बार फिर से एक्टिव हो गया है. शुक्रवार को पश्चिमी राजस्थान में जमकर बारिश हुई. कुछ दिनों पहले आए तूफान बिपरजॉय के असर से जोधपुर में हुई भारी बारिश के बाद शुक्रवार को एक बार फिर मानसून की भारी बारिश हुई है. रात करीब 8:30 बजे शहर में शुरू […]

Monsoon Update: जोधपुर में मूसलाधार बारिश के गलियों में बहने लगी नदियां, 2 दर्जन वाहन बहे

Monsoon Update: जोधपुर में मूसलाधार बारिश के गलियों में बहने लगी नदियां, 2 दर्जन वाहन बहे

follow google news

Monsoon Update: प्रदेश में मानसून एक बार फिर से एक्टिव हो गया है. शुक्रवार को पश्चिमी राजस्थान में जमकर बारिश हुई. कुछ दिनों पहले आए तूफान बिपरजॉय के असर से जोधपुर में हुई भारी बारिश के बाद शुक्रवार को एक बार फिर मानसून की भारी बारिश हुई है. रात करीब 8:30 बजे शहर में शुरू हुआ बारिश का दौर 10:00 बजे तक लगातार चला. इस दौरान मूसलाधार बारिश ने सड़कों को पानी ही पानी कर दिया.

यह भी पढ़ें...

बारिश का सबसे असर भीतरी शहर की तंग गलियां में देखने को मिला. जहां सड़कों पर पानी नदियों की तरह बहने लगा. इस दौरान दर्जनों वाहन पानी में बह गए. शहर के भीतरी इलाके के फुलेराव की घाटी क्षेत्र का एक वीडियो सामने आया, जिसमें एक व्यक्ति भी दुपहिया वाहन के साथ बहता हुआ नजर आया.

इसके अलावा बीच गली में फंसे वाहन चालक से बहता हुआ स्कूटर भिड़ा तो खुद और अपने साथ सवार अन्य बमुश्किल बचा पाया. फिलहाल रुक-रुक कर बारिश का दौर जारी है. बारिश के दौरान सैकड़ों लोग रास्ते में फंस गए. शहर की जीरा मंडी में भारी मात्रा में जीरा पानी में बह गया और भीतरी शहर के विभिन्न मार्गों पर पानी के कारण आवागमन रुक गया और शहर के शास्त्रीनगर, सरदारपुरा, पावटा, मंडोर, महामंदिर इलाके में रुक-रुक कर बारिश का लगातार दौर जारी रहा.

    follow google newsfollow whatsapp