जोधपुर को 32 साल बाद मिली रणजी की मेजबानी, लेकिन रवि बिश्नोई के फैन्स ने वैभव गहलोत को घेरा, जानें

Ashok Sharma

17 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 17 2023 1:34 PM)

Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर में बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में 32 साल बाद रणजी क्रिकेट शुरू हुआ. पहले दिन ही टूर्नामेंट को लेकर एक विवाद खड़ा हो गया. जब भारतीय टीम में खेल चुके रवि बिश्नोई ने सोमवार को नेट प्रैक्टिस कर पसीना बहाया. लेकिन मंगलवार को प्लेइंग 11 में उन्हें मौका नहीं दिया गया. […]

Rajasthantak
follow google news

Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर में बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में 32 साल बाद रणजी क्रिकेट शुरू हुआ. पहले दिन ही टूर्नामेंट को लेकर एक विवाद खड़ा हो गया. जब भारतीय टीम में खेल चुके रवि बिश्नोई ने सोमवार को नेट प्रैक्टिस कर पसीना बहाया. लेकिन मंगलवार को प्लेइंग 11 में उन्हें मौका नहीं दिया गया. मैच के दौरान बिश्नोई को मैदान बैठाने को लेकर जोधपुर में ही विरोध खड़ा हो गया.

यह भी पढ़ें...

जेएनवीयू के छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष रविंद्र सिंह भाटी ने सोशल मीडिया पर इसके लिए राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष वैभव गहलोत को जिम्मेदार ठहरा दिया. इसके बाद जोधपुर जेडीए के पूर्व चेयरमैन महेंद्र सिंह राठौड़ ने भी सोशल मीडिया पर विरोध जताया.

रविंद्र सिंह भाटी ने आरोप लगाया कि इतनी मेहनत से रवि ने मुकाम हासिल किया. लेकिन आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत की राजनीति के वजह से उसे मौका नहीं दिया गया. भाटी ने जैसे ही ट्वीट किया उसके बाद कई लोगों ने रवि के पक्ष में लिखना शुरू कर दिया. हालांकि इस दौरान आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत और क्रिकेटर रवि विश्नोई की ओर से सोशल मीडिया पर कोई प्रतिक्रिया नही आई. गौरतलब है कि क्रिकेटर रवि विश्नोई भारतीय टीम के साथ आईपीएल में भी खेल चुके हैं. अब राजस्थान से रणजी के लिए टीम में शामिल हुए.

यह भी पढ़ेंः SOG एएसपी दिव्या मित्तल पर पहले भी लग चुके हैं गंभीर आरोप, 2 महीने तक रहना पड़ा था एपीओ, जानें

    follow google newsfollow whatsapp