Anju Pakistan: ‘अरविंद या नसरुल्लाह’, पाकिस्तान में अंजू ने किसके लिए रखा करवाचौथ का व्रत, देखें

Himanshu Sharma

02 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 2 2023 6:46 AM)

Anju Pakistan: पाकिस्तान (Arvind or Nasrullah) से अपने बच्चों के साथ ग्रेटर नोएडा पहुंची सीमा हैदर अपने परिवार के साथ देश के लोगों का दिल जीतने में लगी है. पूजा पाठ हो या धार्मिक आयोजन सभी में पूरे हिंदू रीति रिवाज के अनुसार शामिल हो रही है. तो दूसरी तरफ अपने बच्चों को छोड़कर अपने […]

Anju Pakistan: 'अरविंद या नसरुल्लाह', पाकिस्तान में अंजू ने किसके लिए रखा करवाचौथ का व्रत, देखें

Anju Pakistan: 'अरविंद या नसरुल्लाह', पाकिस्तान में अंजू ने किसके लिए रखा करवाचौथ का व्रत, देखें

follow google news

Anju Pakistan: पाकिस्तान (Arvind or Nasrullah) से अपने बच्चों के साथ ग्रेटर नोएडा पहुंची सीमा हैदर अपने परिवार के साथ देश के लोगों का दिल जीतने में लगी है. पूजा पाठ हो या धार्मिक आयोजन सभी में पूरे हिंदू रीति रिवाज के अनुसार शामिल हो रही है. तो दूसरी तरफ अपने बच्चों को छोड़कर अपने प्रेमी के पास पाकिस्तान पहुंची अंजू घूम फिर कर मौज मस्ती कर रही है. अंजू नसरुल्ला के साथ इस्लामाबाद स्थित शाहरुख खान के पैतृक मकान को देखने गई. इसके अलावा कई अन्य पर्यटन स्थलों पर घूम कर अंजू खासी खुश है.

यह भी पढ़ें...

दो ऐसे किरदार जो पूरे देश में चर्चा का विषय बने हुए हैं. ग्रेटर नोएडा पहुंची सीमा हैदर त्यौहार हो या देश की खुशी का मौका. हर पल को अलग अंदाज में मना रही है. जन्माष्टमी पर सीमा ने व्रत रखा, तो करवा चौथ पर सचिन के लिए उपवास रखा. सचिन ने उपहार दिया. तो हर पल को सीमा एक अलग अंदाज में मानती हुई नजर आ रही है. जिसके चलते वो पूरे देश विदेश में चर्चा में बनी हुई है.

अंजू ने किसके लिए रखा व्रत

दूसरी तरफ भिवाड़ी में अपने बच्चों व पति को छोड़कर अपने प्रेमी नसरुल्ला के पास पाकिस्तान पहुंची. अंजू कुछ अलग ही अंदाज में अपना जीवन बिता रही है. राजस्थान तक से बातचीत में अंजू ने बताया कि जब वो भारत में थी तब भी उन्होंने कभी करवा चौथ का व्रत नहीं किया. तो अब उन्होंने इस्लाम कबूल किया है. तो इस दौरान रोजे भी नहीं किए. अंजू ने कहा कि वो नसरुल्लाह के साथ घूमने फिरने में व्यस्त हैं. इस्लामाबाद व आसपास के शहरों में सभी टूरिस्ट प्लेस पर वो घूम रही है और घूम फिर कर खासी खुश हैं. इस्लामाबाद स्थित स्वात, मालमजब्बा, केलस वैली और शाहरुख खान के घर घूम कर आई.

शाहरुख खान का घर देखने गई

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में शाहरुख खान का पैतृक मकान है. शाहरुख खान के पिता ताज मोहम्मद खान का बचपन पेशावर में गुजरा था. शाहरुख खान के पैतृक घर में इस समय उनके रिश्तेदार नूर जहां रहते हैं. शाहरुख खान के घर को देखकर अंजू खुश हैं. उन्होंने कहा कि शाहरुख खान उनके फेवरेट एक्टर हैं और शुरू से शाहरुख खान को पसंद करती रही है. घूम फिर कर अपने परिवार के साथ मस्ती कर रही है.

10 से 15 दिन में आएगी भारत

अंजू ने बताया कि अभी भारत आने में उनको 10 से 15 दिन का समय लगेगा. क्योंकि सरकार से एनओसी नहीं मिली है. एनओसी मिलने के बाद वो वापस भारत लौटेंगी. वैसी उन्होंने सभी तैयारियां पूरी कर ली है. उन्होंने बताया कि वो पाकिस्तान क्षेत्र में लगातार घूमने फिरने में जुटी हैं. उनको घूमना फिरना पसंद है, तो नसरुल्ला के साथ निकाह के बाद उन्होंने अच्छा समय व्यतीत किया है. अंजू की घूमने फिरने की रील व वीडियो लगातार वायरल हो रहे है.

    follow google newsfollow whatsapp