कान में हेडफोन लगाकर बालकनी से झांक रहा था युवक, नीचे आ रही लिफ्ट गर्दन पर गिरी

Pramod Tiwari

• 10:22 AM • 23 Oct 2023

Bhilwara News: राजस्थान (Rajasthan News) के भीलवाड़ा शहर में एक निजी परिसर की लिफ्ट में फंसने से युवक के साथ दर्दनाक हादसा हो गया. वह कान में हेडफोन लगाकर बालकनी से झांक रहा था. इसी दौरान नीचे आ रही लिफ्ट उसकी गर्दन पर गिर गई. इस हादसे में उसकी जान चली गई. युवक कॉम्प्लेक्स के […]

कान में हेडफोन लगाकर बालकनी से झांक रहा था युवक, नीचे आ रही लिफ्ट गर्दन पर गिरी

कान में हेडफोन लगाकर बालकनी से झांक रहा था युवक, नीचे आ रही लिफ्ट गर्दन पर गिरी

follow google news

Bhilwara News: राजस्थान (Rajasthan News) के भीलवाड़ा शहर में एक निजी परिसर की लिफ्ट में फंसने से युवक के साथ दर्दनाक हादसा हो गया. वह कान में हेडफोन लगाकर बालकनी से झांक रहा था. इसी दौरान नीचे आ रही लिफ्ट उसकी गर्दन पर गिर गई. इस हादसे में उसकी जान चली गई. युवक कॉम्प्लेक्स के व्यापारी का ड्राइवर था.

यह भी पढ़ें...

प्रताप नगर थाना प्रभारी महावीर मीणा ने बताया कि आरटीओ रोड पर एक निजी कंपलेक्स में सूचना मिली थी कि एक युवक लिफ्ट में फंसा हुआ है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवकि को लिफ्ट से निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. युवक की पहचान चित्तौड़गढ़ जिले के विजय सिंह के रूप में हुई है.

हेडफोन लगाने की वजह से नहीं आई लिफ्ट की आवाज

थाना प्रभारी ने यह भी बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि लिफ्ट नीचे की ओर आ रही थी. युवक लिफ्ट के चैनल के पास खड़ा था. ऐसी संभावना है कि उसने कान में हेडफोन लगा रखा था इसलिए उसको लिफ्ट की आवाज नहीं आई. लिफ्ट के पीछे की तरफ का हिस्सा खुला था. लग रहा है कि युवक ने गैलरी में झांकने की कोशिश की और इस दौरान लिफ्ट ऊपर से आकर उसकी गर्दन पर गिर गई जिससे उसकी मौत हो गई.

जुगाड़ की लिफ्ट बन रही है जानलेवा

भीलवाड़ा जिले में लिफ्ट में फंसकर मौत की 1 साल में यह दूसरी घटना है. इससे पहले करेड़ा में कपड़ा व्यापारी की लिफ्ट में फंसने से मौत हो गई थी. अब दूसरी बार ऐसी घटना ने लोगों की चिंता बढ़ा दी है. जुगाड़ की लिफ्ट लोगों के लिए जानलेवा बनती जा रही है. ऐसे में परिसरों में सुरक्षा के लिए तमाम इंतजाम किए जाने चाहिए.

यह भी पढ़ें: घर में घुसा कोबरा सांप, महिला गले में डालकर बोली– ये मेरा बेटा है, फिर हुआ ये सब

    follow google newsfollow whatsapp